image

अभिनेता ऋत‍िक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुए विवाद से हर कोई वाकिफ है। उनके अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। लेकिन हाल ही में कंगना रनौत के बाद ऋतिक रौशन की बहन सुनैना भी उनके खिलाफ खड़ी नजर आ रही  हैं। वहीं सुनैना की सपोर्ट में अभिनेत्री अभिनेत्री कंगना रनौत बनी हुई हैं। 

वहीं अब लग रहा है कि ऋत‍िक रोशन के परिवार में उनकी बहन सुनैना रोशन को लेकर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऋत‍िक की बहन सुनैना कई बयानों की वजह से इन दिनों लाइमलाइट में हैं। इस पूरे मामले पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सुनैना को सपोर्ट करते हुए ऋत‍िक रोशन और उनके परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इन सब के बाद अब सुनैना रोशन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं।

दरअसल, सुनैना रोशन ने ट्विटर पर ऐलान किया कि वो कंगना के साथ हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं। सुनैना ने एक साथ दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में सुनैना ने लिखा,  "मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करती हूं", वहीं, दूसरे ट्वीट में सुनैना अपनी आपबीती बताते हुए लिखा, 'लगातार नर्क में रह रही हूं। मैं थक चुकी हूं' वैसे सुनैना का ये हैंडल वेरीफाइड नहीं है। बता दें कि सुनैना रोशन के इस ट्वीट के बाद अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋत‍िक की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रंगोली ने लगातार तीन ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैंय़

रंगोली ने लिखा, "सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं। सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया, सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा। ऋत‍िक अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं", रंगोली ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है। मैं यह पब्लिकली इसलिए बता रही हूं क्योंकि सुनैना लगातार कंगना को कॉल कर मदद मांग रही हैं और बहुत रो रही हैं। कंगना को समझ नहीं आ रहा है कि वो सुनैना की कैसे मदद करें"

तीसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, "कंगना ने अभी सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें सुनैना की सेफ्टी की चिंता है। हर किसी को अपनी मर्जी से अपने पसंद के इंसान से प्यार करने का हक है, मैं आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार डर जाएगा और वो यह सब करना छोड़ देंगे", बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने बताया था कि वो और सुनैना दोस्त हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hrithik roshan sister sunaina says she support kangana...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats