image

पाकिस्तान के साथ-साथ भारत की कई हिन्दी फिल्माें में नजर आ चुके अभिनेता फवाद खान एक कानूनी परचे में फस गए हैं। इसकी वजह पाकिस्तान या हिंदुस्तान के बीच चल रही पुलवामा आतंकी हमला नही बल्कि इन्ही के देश पाकिस्तान में इनके उपर एफ आई आर दर्ज कर दी गई है। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्या है मुद्दा। 

यह भी पढ़ें:-  नीति मोहन ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस देखना ना भूलें

यह भी पढ़ें:-  बच्चाें काे ट्रोल किए जाने पर भड़के बॉलीवुड सिंघम, ट्रोलर्स काे सुनाई खरी-खाेटी

बताते चलें कि अभिनेता फवाद खान की पत्नी ने अपनी बच्ची को पोलिया की दवा पिलाने से इंकार किया था। जिसके बाद लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई करते हुए फवाद खान के खिलाफ FIR दर्ज की है। जब पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित फवाद खान के घर उनकी बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी, लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया। इतना ही नहीं फवाद खान की पत्नी पर पोलियो टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप है। वहीं फवाद खान पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के लिए दुबई में हैं। घटना के वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन घर का मुखिया होने के नाते फवाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:- फिर से बॉबी देओल पर मेहरबान सल्लू मिया, रेस 3 के बाद इस फिल्म में दिया दमदार रोल

यह भी पढ़ें:- बहन अंशुला कपूर ने खुलासा कर बताया अर्जुन और सोनम में से काैन है बेस्ट एक्टर

इस बीच वहां के जिला अधिकारी मोहम्मद जामिल ने कहा, 'खान की पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप्स न पिलाने का कोई ठोस कारण नहीं दिया, या तो वे पोलियो को इग्नोर कर रही थीं या फिर सेलेब्रिटी होने के नाते पोलिया वर्कर्स को सम्मान नहीं दे रही थीं, सेलेब्रिटी फैमिली का ये बिहेवियर निंदनीय है।' इस बीच, प्रधानमंत्री के पोलियो टास्कफोर्स के प्रवक्ता बाबर बिन अता ने ट्वीट कर लिखा, 'फवाद हमारे देश की शान हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे टीम को बच्चे का टीकाकरण करने की अनुमति दें। लाहौर में पिछले हफ्ते पोलियो का मामला आया है, हमें बच्चे की सुरक्षा करनी चाहिए।' लेकिन फवाद खान की पत्नी का ये फैसला उनके लिए सही है या नही ये उनकाे और मुश्किलों में डाल सकता है, इसके बारे में कुछ कहा नही जा सकता। 

यह भी पढ़ें:- PHOTOS: ऐश्वर्या-अनुष्का का स्टाइलिश लुक देख आप भी हाे जाएंगे फिदा

यह भी पढ़ें:- भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर जवानों की हौसला अफजाई करते नजर आए सोमी-दीपक

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: FIR filed against Pakistani actor Fawad Khan

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats