image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जितनी कड़ी निंदा की जाए, उतनी ही कम है। इस हमले ने हर हिंदुस्तानी को झकझोंर के रख दिया। इस निंदनीय हमले को देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्र‍िया दी। दिग्गज कलाकारों ने कड़े शब्दों में दुखी भाव से इसकी निंदा की। इस बीच ताे कुछ लाेग इस आतंकी हमले के लिए बदले की भावना बनाए बैठे हैं।

यह भी पढ़ें:- मंगेतर की इस घिनाैनी हरकत पर लड़की ने मांगी करण जौहर से सलाह, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें:- Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर इस कंटेस्टेंट काे गालियां निकालते नजर आई शिल्पा शेट्टी

यही नही बल्कि इस बीच पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने पर भी कड़ा पाबंद लगा दिया जाएगा। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का आवाह्न करने का निर्णय लिया है। 

यह भी पढ़ें:- Video: एक बार फिर छलके नेहा की आंखों में आंसू, नजर आया हिमांश की यादाें का सेलाब

यह भी पढ़ें:- Pulwama terror Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुपम खेर का तीखा वार, कही ये कड़वी बात

अशाेक पंडित के बड़ा ऐलान करते हुए कहा हैं कि, 'एफडब्ल्यूआईसीई पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद्द करने वाले फिल्म निर्माताओं पर भी प्रतिबंध लगाया जाएगा, हम इसकी आधिकारिक घोषणा कर रहे हैं। सीमापार से हमारे देश पर बार-बार हमले होने के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद्द करने वाली संगीत कंपनियों को शर्म आनी चाहिए, चूंकि उन्हें कोई शर्म नहीं है तो हमें उन्हें पीछे हटने के लिए मजबूर करना होगा।'

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: ‘गली बॉय’ ने ताेड़े कई रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की लव केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें:- फिल्म सिटी काे किया जाएगा बंद, FWICE करेगा पुलवामा अटैक के विरोध में कैंडल मार्च

बताते चलें कि 14 फरवरी को हुए हमले के बाद पंडित जम्मू में थे, वहां का दृश्य देखकर वह व्यथित हो गए। उन्होंने कहा, 'जम्मू एवं कश्मीर के बाहर से हम जितने नुकसान का अंदाजा लगा सकते हैं, नुकसान उससे कई गुना ज्यादा है। इसकी भरपाई में सालों लगेंगे, एक व्यक्ति इतना ज्यादा आरडीएक्स लेकर जम्मू एवं कश्मीर में छिपकर कैसे आ सकता है? ऐसे समय में जब आतंकवादी हमले इतने ज्यादा हो गए हैं तब यह सोचना मुश्किल है कि हमारे मनोरंजन उद्योग में कुछ लोग कलाकारों के लिए पाकिस्तान की तरफ देख रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा कि, 'किस तरह की असुरक्षा उन्हें इस स्वार्थ के लिए प्रेरित करेगी? जो भी हो, अब इसे रुकना होगा।' पुलवामा में हुए हमले के कारण बहुत कुछ बदल गया है। लाेग ज्यादा से ज्यादा पाकिस्तान का विराेध करते हुए नजर आ रहे हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ban on pakistani artists after pulwama terror attack by fwice 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats