image

बॉलीवुड में बहुप्रतिस्ठित भूमिकाएं निभाने के बाद, आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म "आर्टिकल 15" में पहली बार पुलिस के किरदार में नजर आ रहे है। आयुष्मान खुराना ने फिल्म में अपने इंटेंस पुलिस अधिकारी की भूमिका के साथ दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है, वहीं फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा का मानना है कि अभिनेता फिल्म में एक असली पुलिस वाले की तरह नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें:-   क्या सुष्मिता सेन ने दिया बॉयफ्रेंड को धोखा? ब्रेकअप के बाद रोहमन ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा

जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आर्टिकल 15' फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में वैसे तो कई स्टार्स पहुंचे लेकिन सबकी निगाहे उस वक्त जा रुकीं जब शाहरुख खान स्क्रीनिंग पर पहुंचे। तस्वीरों में आयुष्मान खुराना किंग खान को गले लगाते हुए दिखे। 'आर्टिकल 15' की स्क्रीनिंग पर किंग खान डेनिम जींस के साथ काले रंग की टी-शर्ट और भूरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। जबकि आयुष्मान खुराना शिमर ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ जींस पहने दिखे। शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल भी नजर आए। विक्की जींस के साथ टी-शर्ट पहने हुए थे।

यह भी पढ़ें:-  करण जौहर की दोस्ताना 2 में कपूर खानदान की इस बेटी संग रोमांस करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

इसके अलावा एक्ट्रेस कृति खरबंदा, सुनीली शेट्टी, दिव्या दत्ता, तापसी पन्नू, तब्बू, सयानी गुप्ता, टीवी स्टार करण पटेल पत्नी अंकिता भार्गवा भी पहुंचे। इसके साथ ही गुरमीत सिंह और स्वरा भास्कर भी नजर आए। फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना और शाहरुख खान ने तस्वीरें भी खिंचवाई। 

 

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आर डी बर्मन के जीवन से जुड़े हैं कई गहरे राज, अस्पताल के बिस्तर से ही...

सेंसर बोर्ड ने फिल्म रिलीज करने की दी मंजूरी...

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से तो हरी झंडी मिल गई है, लेकिन उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा फिल्म को बैन करने की मांग की है। यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन दिया है। ब्राह्मण महासभा का कहना है कि फिल्म में ब्राह्मण समाज को गलत ढंग से दर्शाया गया है तथा ब्राह्मणों को घोर जातिवादी, दलितों का शोषण करने वाला दिखाया गया है जो कि गलत है। 

यह भी पढ़ें:- इस मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम का माहौल

यह भी पढ़ें:- मलाइका ने अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन पर मोहर लगा प्यार का इजहार कर कहा- मेरे ...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Article 15 film screening ayushmann khurrana...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats