image

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ से बाॅक्स ऑफिस में धमाल मचाने आ रही हैं। फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक अलग अंदाज में स्टंट करते हुए नजर आएंगे। फिल्म टोटल धमाल में अनिल-माधुरी की केमिस्ट्री के साथ फिल्म में ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:-  ये कंटेस्टेंट बनेगा Khatron Ke Khiladi 9 का विजेता, नाम हुआ लीक

यह भी पढ़ें:- अशोक पंडित उतरे कड़े विराेध में, पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने वालाें पर भी लगेगा बैन

फिलहाल अनिल और माधुरी अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमाेशन में जाेराें से लगे हुए हैं। कई फिल्माें में एक साथ नजर आ चुकी ये जाेड़ी इस बार काॅमेडी का खात तड़का फैंस के बीच लेकर आ रही है। हाल ही में ये जाेड़ी फिल्म टाेटल धमाल के प्रमाेशन के लिए द कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे। कप‍िल शर्मा के शो में अन‍िल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित ने फिल्मी करियर से जुड़े कई किस्से सुनाए। अन‍िल कपूर ने बताया, आज भी एक गाना देखता हूं तो मुझे माधुरी की याद जरूर आ जाती है, वो गाना है पुकार का, किस्मत से तुम हमको मिले हो।

अनिल ने इस गाने का किस्सा शेयर करते हुए बताया, 'इस गाने की शूट‍िंग हम इतनी ठंड में कर रहे थे कि पारा करीब माइनस के भी नीचे था। इतनी ठंड में गाने की शूट‍िंग के दौरान मैंने तो गाने में जैकेट, कोट, मफलर पहने थे। लेकिन माधुरी एक पतली श‍िफॉन की साड़ी में थीं।' माधुरी ने बताया, 'उस वक्त मेरी हालत ठंड में कांपने वाली थी, पूरा चेहरा ठंड में नीला पड़ रहा था।'

यह भी पढ़ें:- मंगेतर की इस घिनाैनी हरकत पर लड़की ने मांगी करण जौहर से सलाह, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें:- Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर इस कंटेस्टेंट काे गालियां निकालते नजर आई शिल्पा शेट्टी

इसके आगे माधुरी ने बताते हुए कहती हैं कि, 'गाने की शूटिंग के दौरान इतनी ठंड थी। तभी हवा चलनी बंद हुई, मुझे लगा चलो थोड़ी राहत है। लेकिन तभी अन‍िल कपूर ने कहा, हवा बंद हो गई मजा नहीं आ रहा है। चॉपर को नीचे लाओ, उसकी हवा से जब साड़ी उड़ेगी, तभी माहौल बनेगा।' माधुरी ने बताया, 'जैसे चॉपर नीचे आया, मैं पूरी ह‍िल गई।' अन‍िल कपूर ने बताया, 'माधुरी गुस्से में रोने लगी, जोर-जोर से च‍िल्लाने लगीं। मैं नहीं करूंगी ये सब।' शो में अपनी इस फिल्म का ये किस्सा याद करते हुए अन‍िल और माधुरी दोनों ही हंस पड़े। बताते चलें कि इनकी फिल्म टाेटल धमाल 22 फरवरी काे बाॅक्स ऑपिस पर रिलीज हाेगी जिसमें कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। फैंस काे भी इस मल्टीस्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- Video: एक बार फिर छलके नेहा की आंखों में आंसू, नजर आया हिमांश की यादाें का सेलाब

 

यह भी पढ़ें:- Pulwama terror Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुपम खेर का तीखा वार, कही ये कड़वी बात

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: ‘गली बॉय’ ने ताेड़े कई रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की लव केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें:- फिल्म सिटी काे किया जाएगा बंद, FWICE करेगा पुलवामा अटैक के विरोध में कैंडल मार्च

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anil kapoor revealed secret when madhuri dixit cried on set cancel shooting 

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats