image

हिन्दी सिनेमा एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर 62 की उम्र में भी एक दम फिट नजर आते हैं। बॉलीवुड में अनिल कपूर ऐसे एक्टर है जिन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नही लगा सकता है। इंडस्ट्री को अनिल कपूर ने एक से बढकर एक फिल्में दीं हैं। आज अनिल अपनी फिल्मों के साथ-साथ फिटनेस और लुक्स से अपने से छोटे एक्टर्स को कढ़ी टक्कर देते हैं। 

यह भी पढ़ें:-  Video: पूजा मिश्रा ने खोले दस साल से दबे गहरे राज, सलमान खान सहित बॉलीवुड ने किया मेरा रेप

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: वीकडेज में शाहिद की कबीर सिंह की धाकड़ कमाई जारी, जल्द 100 करोड़ के होगी पार

बता दें कि अनिल कपूर फिट रहने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल और डाइट फॉलो करते हैं। अब एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के लिए अनिल कपूर ने फिल्म में फिट दिखने के लिए कमर कस ली है। अनिल कपूर अपनी डाइट और एक्सरसाइज से लेकर अपनी लुक्स पर भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, 'फिल्मों में अपने किरदार में ढलने के लिए अनिल कपूर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।  फिल्म मलंग में पतला दिखने के बारे में जब उन्हें बताया गया तो तब से वो रोजाना सुबह जल्दी उठकर जॉगिंग और वॉकिंग कर रहे हैं'

सूत्र ने आगे बताया, 'अनिल कपूर को यह बात मालूम है कि दिन में वो शूटिंग और कई दूसरे कामों में बिजी रहते हैं। इस दौरान एक्सरसाइज के लिए समय निकालना उनके लिए काफी मुश्किल होता है। इस बात को ध्यान में रखकर अनिल अपने उठने के समय से भी पहले उठकर अपने ट्रेनर के साथ इंटेंस वर्कआउट कर रहे हैं', अनिल कपूर ने अपना वजन कम करने और फिल्म में फिट दिखने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग डाइट लेनी भी शुरू कर दी है। बता दें कि इंटरमिटेंट फास्टिंग के जरिए बिना एक्सरसाइज किए ही वजन कम किया जा सकता है। इसमें निश्चित समय के लिए फास्ट रखना होता है, वहीं निश्चित समय खाना होता है, ताकि शरीर में संतुलन बना रहे। 

यह भी पढ़ें:- कबीर सिंह की रिकॉर्डतोड़ कमाई को इस तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी, फैंस जरुर पढ़ें

यह भी पढ़ें:- B'DAY SPL: इस फिल्म से करिश्मा कपूर की बदसूरती को मिली खूबसूरती की पहचान, जाने कई गहरे राज

अनिल कपूर से जब उनकी फिटनेस सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'शॉल्डर में चोट लगने की वजह से मैं वेट लिफ्टिंग और मसल्स बिल्डिंग ट्रेनिंग नहीं कर पाता हूं। मैंने अपने रोजाना के वर्कआउट रूटीन में स्प्रिंट्स और स्पिनिंग शामिल किया है', अनिल कपूर ने आगे बताया, 'फिल्म मलंग में फिट रहने के लिए मैं 16 घंटे इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहा हूं। मैं इस फिल्म को अपना 100% दे रहा हूं और मुझे यकीन है कि फिल्म में सबकी मेहनत रंग जरूर लाएगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anil kapoor getting fitter for malang following new diet 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats