image

हिन्दी सिनेमा जगत में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार अभिनय और स्टाइल के साथ लाखों-करोड़ों लोगों को कायल किया है। अमिताभ बच्चन को हिन्दी सिनेमा जगत में काम करते हुए कई दशक हो चुके हैं। इन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म से इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। इस बीच हमेशा अमिताभ ने अपने परिवार का भी खूब ध्यान रखा है।  

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कहा है कि, उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक व बेटी श्वेता के बीच बराबर रूप से बंटेगी। दिग्गज अभिनेता अपनी बेटी श्वेता के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। अमिताभ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं अभियान के एंबेसडर हैं, उन्होंने कहा कि अभिषेक के पास उनकी संपत्ति का पूरा अधिकार नहीं होगा। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, हाल में उनकी वसीयत के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ ने खुलासा किया कि उनकी संपत्ति दोनों बच्चों के बीच बराबर रूप से बंटेगी। 

यह भी पढ़ें:- Kareena के Crush के बारे में जान आप रह जाएंगे हैरान, 90 के दशक का ये स्टार उनके दिल पर करता था राज

यह भी पढ़ें:- हिमेश के बाद Ranu Mondal पर मेहरबान हुए सलमान, गिफ्ट में मिला इतने लाख का घर!

इस साल की शुरुआत में अमिताभ ने श्वेता के डेब्यू उपन्यास 'पैरडाइज टावर्स' को लेकर एक दिल को छूने वाली पोस्ट लिखी थी, श्वेता का यह उपन्यास बेस्टसेलर रहाय़। श्वेता की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बेटी की उपलब्धि से ज्यादा एक पिता के लिए कोई गर्व की बात नहीं होती है। बेटियां खास होती हैं, छोटे घूंघट से लेकर 'बेस्ट सेलर' तक", इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने श्वेता के बचपन की एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह सिर पर एक लाल रंग का घूंघट डाले दिख रही थीं। 

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी जल्द झुंड, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। पहली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन और 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले 'झुंड' में साथ काम कर रहे हैं, 'झुंड' नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म होगी। 

यह भी पढ़ें:-  ...तो इसलिए Amitabh Bachchan तकिए के नीचे रखकर सोते थे जूते, किस्सा सुनकर आप कहेंगे....

यह भी पढ़ें:- Amitabh Bachchan को बचपन में मिलती थी 2 रुपये पॉकेट मनी, जिससे करते थे वो ये काम

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amitabh bachchan revealed that his property will be divided equally between

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats