image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसकी एक वजह इनकी अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे और दूसरी वजह तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन करना है। बता दें कि अजय देवगन द्वारा तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन कई लोगों की जान को मौत के नज़दीक पहुंचा रहा है।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान वापस करना चाहते हैं सैफ अली खान

 

यह भी पढ़ें:- Video: बचपन के इस काम और मां की मन्नत को पूरा करने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत

 

जिसके चलते एक कैंसर पीड़ित के अभिनेता अजय देवगन से तंबाकू का विज्ञापन ना करने की गुहार लगाने के करीब एक सप्ताह बाद अभिनेता ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने मंगलवार को कहा कि वह समाज को नकारात्मक रूप से प्रभावित करने वाली किसी भी चीज को बढ़ावा न देने का सचेत प्रयास करते हैं और वह तंबाकू का नहीं इलायची का विज्ञापन करते हैं। अजय ने कहा कि, वह प्रशंसक के सम्पर्क में हैं और वह अपने कॉन्ट्रेक में इस बात का जिक्र करते आए हैं कि वह तंबाकू का प्रचार नहीं करेंगे। 

यह भी पढ़ें:- जिम के दौरान अपने दिलकश अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण, वायरल हुई तस्वीरें

 

यह भी पढ़ें:- Video: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का मॉर्डन लुक देख आप भी हो जाएंगे फिदा

 

अजय ने आगे कहा, 'मैंने हमेशा से अपने कॉन्ट्रेक में कहा है कि मैं तंबाकू का कतई प्रचार नहीं करूंगा, मुझे दिया गया विज्ञापन इलायची का है और मेरे कॉन्ट्रेक में यह कहा गया है कि इसमें कोई तंबाकू नहीं होगा, इसलिए अगर वही कंपनी दूसरी चीज भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता की क्या करना चाहिए।' अभिनेता ने कहा कि इससे अधिक वह सिर्फ यह कर सकते हैं कि अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान ना करें। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: जब माधुरी दीक्षित ने लिया था शादी करने का फैसला तो टूटे थे करोड़ों दिल, और फिर...

 

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: टाइगर, अनन्या और तारा की केमिस्ट्री नही कर पाई दर्शकों को खुश, कमाई में आई भारी गिरावट

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ajay devgan said he promotes elaichi not tambaku

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats