image

करण जाैहर अक्सर मीडिया के सामने अपने खुले विचार रखते हैं। करण जाैहर अपने शाे काॅलिग करण के जरिए कई सवालाें के खुलेआम जवाब देते हैं। जिसके कारण काेई भी इंसान अपने अंदर किसी भी बाेज काे लेकर नही जीता। इस शाे में करण से सलाह मांगने के बाद हर इंसान टेंशन फ्री हाे जाता है। शो में करण जौहर आम लोगों की लव-लाइफ की मुश्किलों का हल बताते थे।

यह भी पढ़ें:- Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर इस कंटेस्टेंट काे गालियां निकालते नजर आई शिल्पा शेट्टी

हाल ही में शो में एक लड़की ने करण को बताया कि उसके मंगेतर ने उस पर नजर रखने के लिए कमरे में कैमरा छिपाया था। जिसके बाद फिल्ममेकर ने लड़की को एक गजब की सलाह दी थी। 104.8 रेडियो स्टेशन के शो में सोनाली से करण जौहर ने कहा था उसके मंगेतर को शक की बीमारी हो गई है। उसे (मंगेतर) लगता है कि वह उसकी पीठ के पीछे किसी दूसरे लड़कों से भी मिलती है। 

यह भी पढ़ें:- Video: एक बार फिर छलके नेहा की आंखों में आंसू, नजर आया हिमांश की यादाें का सेलाब

इसके आगे सोनाली ने बताते हुए कहा, 'मैंने खुद को रिलैक्स करने के लिए कमरे में कैंडल जलाई हुई थीं। लेकिन जब मेरा मंगेतर आया तो भड़क गया कि कमरे में कौन आया था। एक बार तो हद ही हो गई, उसने मेरे कमरे में कैमरा छिपाया हुआ था। जिसके बाद से मैंने सदमे में हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं?' रिलेशनशिप पर सलाह देते हुए करण जौहर ने कहा, 'सबसे पहले कि आप किसी जाजूस से शादी नहीं कर रही हैं। यह बहुत बड़ी बात है कि आपके कमरे में कैमरा मिला। आपको अपने परिवार वालों से भी गंभीर तरीके से बात करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- Pulwama terror Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुपम खेर का तीखा वार, कही ये कड़वी बात

उस लड़के से भी आमने-सामने इस बारे में बात करनी चाहिए। वह बिग बॉस नहीं है, आपका होने वाला पति है। आपका परिवार शादी नहीं कर रहा है, शादी आपको करनी है।' करण ने आगे कहा,'आप अपनी भावनाओं के बारे में भी सोचें। आप क्या महसूस करती हैं, यह बात भी बहुत मायने रखती है। मेरी यही सलाह है कि आप पहले खुद को तैयार करें और उसके बाद उसके परिवार वालों के सामने इस बात के बारे में बात करें।' आप भी देखिए इनका ये वीडियाे।

 

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: ‘गली बॉय’ ने ताेड़े कई रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की लव केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें:- फिल्म सिटी काे किया जाएगा बंद, FWICE करेगा पुलवामा अटैक के विरोध में कैंडल मार्च

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karan johar give advice to female fan on fiance has hide camera on bedroom

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats