image

सभी जानते हैं कि सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा की जाती है। कुंवारी कन्याएं सोमवार के दिन भगवान शिव के व्रत भी रखती है। कहते हैं कि जिस पर भगवान शिव की कृपा बरसती है उसके जीवन के सभी संकट दूर हो जाते हैं लेकिन वहीं जिस पर कुदृष्टि पड़ जाती है उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वैसे तो आप सदा भगवान शिव की पूजा में सभी बातों का ध्यान रखते हैं लेकिन फिर भी बहुत सी गलतियां आप ऐसी कर देते हैं जिससे आपकों व्रत-पूजा का शुभ फल नहीं मिलता। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कामों के बारे में बताने जा रहे हैं-

Read More: साप्ताहिक राशिफल: साहित्य कला मे रहेगी इन राशियों की रुचि, आर्थिक लाभ के भी बहन रहें हैं योग

बच्चों का दिल दुखाना- भोलेनाथ को अपने दोनों बच्चों गणेश और कार्तिकेय से बड़ा लगाव हैं। हर माँ बाप अपने बच्चो से प्यार करते हैं लेकिन यदि आप ने गलती से सोमवार के दिन अपने बच्चो का दिल दुखाया या उसे कोई तकलीफ पहुंचाई तो शिवजी नाराज हो सकते हैं। 

Read More: राशिफल: आज किसी काम से जरुर जा सकते हैं बाहर, अपने क्रोध पर जरुर रखें संयम

पत्नी से लड़ाई- पति पत्नी में छोटी मोटी नोक झोक होती रहती हैं लेकिन आप कोशिश करिए कि सोमवार के दिन आप दोनों किसी भी तरह का लड़ाई झागड़ा ना करे। लड़ाई झागड़ा करने वाले पतियों को शिवजी कभी माफ़ नहीं करते हैं।

गाय का अपमान-  यदि आप सोमवार के दिन किसी गाय का अपमान करते हैं तो शिवजी बहुत नाराज हो जाते हैं। सोमवार के दिन भूलकर भी गाय को ना मारे, ना भगाए। यदि गाय आपके घर के दरवाजे पर आए तो उसे बिना रोटी दिए ना जाने दे।

Read More: धर्म और अध्यात्म से आपके जीवन में होंगे कई बदलाव, जानिए क्या कहता है आपका अंकराशिफल


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: monday measures

More News From dharm

free stats