image

1:बहुत से काम एक साथ करने की आपकी प्रवृत्ति आज आपको मानसिक रूप से विचलित कर सकती है। इस कारण ठीक से आप कुछ भी नहीं कर पाएंगे।

2:करियर की प्रतिस्पर्द्धा आज आपको मानसिक तौर पर अस्त-व्यस्त कर सकती है। इसलिए जरूरी है कि मन को पूरी तरह केंद्रित करके अपने कार्य को अंजाम दें।

3:अपने वरिष्‍ठ अधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त होने पर आपकी कार्यक्षमता अपने चरम पर होगी। हालांकि संयम और धैर्य का साथ न छोड़ें और सूझबूझ से काम लें।

4:दांपत्‍य जीवन में छोटी-छोटी बातों पर होने वाली तकरार आपकी मानसिक स्थिति को खिन्न कर सकती है। हो सके तो बहस की बातों को टालकर प्रेम के साथ जीवन व्‍यतीत करें।

5:सामाजिक सरोकार और आपकी सूझबूझ से आज बड़ी से बड़ी समस्या भी आसानी से हल होती चली जाएगी। मन की बात सुनकर फैसला लें, सभी काम आसान हो जाएंगे।

6:बड़े अफसरों और ख्याति प्राप्त लोगों के संपर्क में आने से आपकी ख्याति और सम्मान में इजाफा होगा। भाग्‍य का भी आपको साथ मिल रहा है। पद-प्रतिष्‍ठा का लाभ होगा।

7:आपकी इच्‍छाएं और महत्वाकांक्षाएं आज दिन के अंत तक पूरी होती नजर आएंगी और इस क्रम में मित्रों और परिवार का सहयोग भी प्राप्त होगा।

8:आज महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आने से अनायास आर्थिक लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं। दोस्‍तों और परिजनों का पूरा साथ आपको मिलेगा।

9:प्रारम्भ के 5 घंटे आपके लिए विशेष अनुकूल साबित होने वाले हैं। दिन के प्रारंभ में अनुकूल माहौल का लाभ लें और कार्यसिद्धि करें।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Numerology Horoscope 16 october

More News From dharam

Next Stories
image

free stats