image

मेष राशि- पैसों के लेन-देन के लिए सप्ताह अच्छा है। सामाजिक प्रतिष्ठा मिलेगी और आपकी गरिमा बढ़ेगी। अध्यात्म में भी दिलचस्पी होगी। आपकी कल्पना शक्ति आपके लक्ष्य प्राप्ति में सहायता करेगी। मित्रों का मार्गदर्शन व्यवसाय की रूपरेखा तय करेगा। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे अवसर मिलने से तरक्की होगी।

वृषभ राशि- इस सप्ताह आपको अपनी आर्थिक स्थिति पर एक नज़र डालने की आवश्यकता है। वरना आने वाले दिनों में आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। पैसों को लेकर कोई प्लानिंग भी हो सकती है। नौकरी, निवेश या बचत में बड़े बदलाव हो सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है।

मिथुन राशि- पूरे सप्ताह घर में चैन और सुकून का माहौल बना रहेगा। बाजार का अध्ययन कर निवेश करें। पैसों के मामलों को सुलझाने के लिए आपको बातचीत करनी होगी। दोस्तों और भाइयों से समयपर मदद मिलने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में ईमानदारी और सूझबूझ से आपकी तरक्की का लाभ सप्ताह के मध्य तक मिल सकता है। मन में उत्साह का सकारात्मक असर कार्यक्षेत्र पर पड़ेगा।

कर्क राशि- पारिवारिक एवं आर्थिक बाधाओं के बावजूद यह सप्ताह अच्छा साबित होगा। प्रोफेशन में तरक्की के योग बने हुए हैं। अगर आपकी गलती हो तो इसे स्वीकार करें और शांत रहें। इसके अलावा आप रिश्ते को सामान्य रखने के लिए अपनों की मदद ले सकते हैं। गुप्त शत्रु सक्रिय होंगे।

सिंह राशि- इस सप्ताह भाग्य का आपको भरपूर साथ प्राप्त होगा। कार्यों में सफलता, मन में उत्साह, धन का लाभ, आय के नवीन साधन प्राप्त होंगे। किसी और जीवन में हस्तक्षेप करना आपने लिए हानिकारक हो सकता है। किसी से सही सलाह हो सकती है। बोलने के बजाय सुनने पर ध्यान दें। कोई नई जानकारी आपको प्रभावित कर सकती हैं। पारिवारिक मसलें आपको परेशान कर सकते हैं।

कन्या राशि- कन्या राशि वाले इस सप्ताह क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। युवा वर्ग बुरी संगत से दूर रहें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। कोर्ट कचहरी के कामों में सावधानी रखें।

तुला राशि- इस सप्ताह कामकाज ज्यादा हो सकता है। ज्यादातर कामों के नतीजे भी आज आपको मिल सकते हैं। आप थोड़े उत्साही और संवेदनशील हो सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परन्तु बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा।

वृश्चिक राशि- इस सप्ताह खुद पर आत्म-विश्वास बना कर चलना ही आपके लिए लाभकारी होगा। किसी व्यक्ति के प्रति क्रोध व्यक्त कर सकते हैं। क्रय विक्रय संबंधी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय बीतेगा। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं।

धनु राशि- पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। परिवार की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद होगा। दिल-दिमाग पर भरोसा रखें। पैतृक संपत्ति से फायदे के योग हैं। नौकरी में कामकाज बढ़ सकता है परिवार में धार्मिक कार्य होगें। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं।

मकर राशि- यह सप्ताह आपके लिए रोमांचकारी रहेगा। आप अपने अंदर की प्रतिभा को पहचान पायेंगे। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बैठाकर रखेंगे। पति पत्नी के बीच मामूली नोकझोंक हो सकती है। ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में भाग लेंगे।

कुंभ राशि- इस सप्ताह सरकारी कार्यों में संघर्ष रहेगा। ऑफिस सम्बन्धी कार्य बड़ी मेहनत के बाद पूर्ण होंगे। क्रोध से बचने का समय है। आत्मविश्वास व मनोबल में बढ़ोतरी होगी। किसी रिश्तेदार से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा। किसी कार्य में सहयोगियों की मदद करेंगे।

मीन राशि- इस सप्ताह जिस कार्य पर आपको पूरा विश्वास हो वही कार्य करें और पूरी मेहनत और लगन से उसे जारी रखने का प्रयास करें। इस सप्ताह आप जो भी निर्णय लेंगे उसे दृढ़ता के साथ पूरा करेंगे। कारोबार के मोर्चे पर जूझना पड़ेगा और आप सप्ताह के मध्य में एक-दो दिनों तक आर्थिक तंगी से भी गुजर सकते हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: WEEKLY HOROSCOPE 22 july to 28 july 2019

More News From dharam

Next Stories
image

free stats