image

ज्योतिषशास्त्र का हमारे रोजमर्रा के जीवन में बहुत महत्व होता है, जिससे सभी अपने जीवन में होने वाली अच्छी-बूरी बातों के बारे से जान लेते हैं। इसी के साथ हस्तरेखाशास्त्र का भी ज्योतिषशास्त्र में बहुत महत्व होता है। वहीं हस्तरेखा में जीवन रेखा और मस्तिष्क रेखा का विशेष महत्व माना जाता हैं, हथेली पर जीवन रेखा गोलाई में हो और त्रिकोण का निशान भी साथ में बन रहा हो तो यह शुभ संकेत माना जाता हैं। वही ऐसे लोगो को अचानक धन का लाभ प्राप्त होता हैं।

- वहीं हथेली पर शनि पर्वत और भाग्य रेखा का मिलना बहुत ही शुभ माना जाता हैं, ऐसे में अगर भाग्य रेखा कलाई से यानी की जिस स्थान पर मणिबंध बना होता हैं वहां से चल कर सीधे शनि पर्वत पर जाकर मिले तो वह मनुष्य बहुत ही भाग्यशाली होता हैं हर जगह ऐसे लोगो को किस्मत का पूरा साथ प्राप्त होता हैं।

READ MORE: उपाय: मंगलवार के दिन भूल से भी ना करें ये काम, ग्रहों की होती है बुरी दशा

READ MORE: Monsoon के असर को बेअसर करते है ये ब्यूटी टिप्स, जरूर करें ट्राई  

READ MORE: क्या आप जानते है गर्म चाय पीने के बेहद भारी नुकसान?, नहीं तो अभी जाने 

 - अगर किसी मनुष्य की हथेली भारी और चौड़ी हो तो वह जीवन में अमीर जरूर बनता हैं उसे हमेशा किस्मत का साथ प्राप्त होता हैं अगर व्यक्ति के जीवन में उस स्थिति में सबसे ज्यादा धन और सुख प्राप्त होता हैं। जब हथेली में शनि पर्वत पर दो खड़ी रेखाएं बनती हैं। वही उठे हुए सूर्य पर्वत से जहां मनुष्य को मान-सम्मान और ऐश्वर्य की प्राप्ति होती हैं, वहीं अगर शनि पर्वत में उभार हो तो मनुष्य कभी भी अपने जीवन में किसी कार्य में असफल नहीं हो सकता हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: palmistry signs

More News From dharam

Next Stories
image

free stats