image

आजकल मंहगाई भरी दुनिया में हर कोई अमीर बनने की सोचते हैं जिसके लिए हर कोई कड़ी मेहनत करता है और हर संकट से मुक्त होता है। हर कोई धनवान बनने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। वही अगर आप धन पाने की इच्छुक हैं मगर आपके सभी प्रयास व्यर्थ जा रहे हैं तो आज हम आपको धार्मिक ग्रंथों में ऐसे अचूक मंत्र बताने जा रहे हैं, जिनका रोजाना जाप करने से आप धन पा सकते हैं

जानिए श्रीकृष्ण मंत्र-
मंत्र: ऐं क्लीं देवकी सुत गोविंद, वासुदेव, जगत्पते। 
देहि में तनय कृष्ण, त्वाम अहं शरणं गत: क्लीं।।

'ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा'। 

READ MORE: उपाय: शनिवार के दिन पीपल के पेड़ से करें ये उपाय, घर की सभी परेशाियों का होगा अंत 

READ MORE: आज इस अंक के जातकों का दांपत्य जीवन रहेगा खुशियों भरा, जानिए कैसा होगा आज का अंकराशिफल

READ MORE: राशिफल: घर की खुशियां बनाएं रखने के लिए करें ये काम, हर कार्य में मिलेगी सफलता

वही धर्म ग्रंथो में उल्लेखित यह मंत्र भगवान श्रीकृष्ण का सप्तदशाक्षर महामंत्र हैं इस मंत्र का सौ या दो सौ नहीं, बल्कि पूरे पांच लाख बार जाप करने से ही फल की प्राप्ति होती हैं इसलिए आप हर रात सोने से पहले इस मंत्र का जाप अवश्य करें। आपकी इच्छाएं जल्द पूरी हो जायेंगी।

श्रीकृष्ण मंत्र— 'कृं कृष्णाय नमः' 
यह भगवान श्रीकृष्ण का मूलमंत्र माना जाता हैं वही इस मूलमंत्र का जाप अपना सुख चाहने वाले प्रत्येक व्यक्ति को प्रात काल नित्याक्रिया व स्नानादि के बाद एक सौ आठ बार करना चाहिए। वही ऐसा करने वाले मनुष्य सभी बाधाओं और कष्टों से सदैव मुक्त रहते हैं वही इस मंत्र से कही भी अटका धन आपको तुरंत प्राप्त हो सकता हैं।

वही इसके अलावा आप हर महीने के पहले शुक्रवार को सुबह स्नान करने के बाद घर के पूजा स्थान में घी का दीपक जलाकर मां लक्ष्मी को मिश्री और खीर का भोग लगाए और मां लक्ष्मी के मंत्र ऊं श्रीं श्रीये नमः का 108 बार सच्चे मन से जाप करें। इससे मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न हो जाएंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: janmashtami special mantra jaap

More News From dharam

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats