image

ज्योतिषशास्त्र में हर एक घटना के बारे में विस्तार से बताया जाता है। जो हमारे भविष्य में होने वाली बातों के बारे में बताता है। बता दें स्वप्नशास्त्र का भी हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है, आज हम आपको स्वप्नशास्त्र से जुड़े कुछ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं-

- सपने में अगर आप किसी नए शहर में प्रवेश कर रहे हों तो इसका अर्थ यह है कि आपकी आकांक्षाएं पूर्ण होंगी।

- सपने में बचपन या पैतृक घर का दरवाजा दिखना आने वाले दिनों में खुशियां आने और गृहस्थ जीवन में सुख की प्राप्ति का पूर्व संकेत भी है।

- उजाड़, भग्न या टूटे-‍फूटे मकान देखने का अर्थ यह होता है कि आपको व्यवसाय में हानि, स्वास्थ्य में गिरावट या प्यार में धोखा हो सकता है।

- सपने में यदि आप कोई बहुमंजिला इमारत देखते हैं, जिसके सामने हरा-भरा लॉन भी हो तो आपके जीवन में वैभव तथा संपन्नता के आसार हैं।

- सपने में आप अपने घर में ही उड़ रहे हैं तो ऐसा भी हो सकता है कि निकट भविष्य में आप विदेश यात्रा या लंबी यात्रा पर जाएं और वह यात्रा आपके लिए बेहद लाभदायक हो।

- यदि सपने में आप फैक्टरी या दुकानों की कतारें देखते हैं तो इसका अर्थ यह हुआ कि आप किसी नए व्यवसाय में संलग्न हो सकते हैं।

- सपने में अगर आप मकानों की कतारें देखते हैं तो आपकी संपन्नता में वृद्धि हो सकती है और आप अपनी स्थिति से संतुष्ट हो सकते हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: If you see in a dream there will be a broken house

More News From dharam

IPL 2019 News Update
free stats