image

समय-समय पर ग्रहों की चाल बदलती रहती है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ता है। बता दें 19 अक्टूबर यानि कि कल से कुछ राशियों पर से शनिदेव की साढ़ेसाती का अंत हो जाएगा और इनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। आइए जानते हैं कौन सी है वह राशियां-

मेष, मिथुन- अचानक लाभ या सट्टेबाजी के माध्यम से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। करीबी दोस्त और पार्टनर गुस्से में आकर आपकी जिंदगी मुश्किल बना सकते हैं। गलतफहमी या कोई गलत संदेश आपके दिन को ठंडा कर सकता है। अपनी नौकरी से चिपके रहें और दूसरों से उम्मीद न करें कि वे आपकी मदद करेंगे। जल्दबाजी में निर्णय न लें, ताकि आपको जीवन में पछताना न पड़े।

READ MORE: जानिए रत्नशास्त्र का हमारे जीवन में क्या है महत्व, कौन सा रत्न आपके लिए होगा शुभ

READ MORE: उपाय: घर की सुख-शांति के लिए आज जरुर करें ये उपाय, मां लक्ष्मी सदा होगी प्रसन्न

READ MORE: राशिफल: आज इस राशि के जातकों की धन की स्थिति होगी अच्छी, खरीद सकते हैं नया वाहन

READ MORE: अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों को प्रोफेशनल लाइफ में मिलेगी प्रशंसा, सकारात्मक ऊर्जा के भरा होगा घर

कर्क, सिंह- आज भाग्य निश्चित रूप से आपका साथ देगा, क्योंकि यह आपका दिन है। बड़े उद्योगपतियों के साथ साझेदारी का कारोबार फायदेमंद रहेगा। लंबे समय में काम के सिलसिले में की गई यात्रा लाभदायक होगी। आप महसूस करेंगे कि आपका विवाहित जीवन बहुत सुंदर है। जीवनसाथी के कुछ कामों के कारण आपको थोड़ी शर्म महसूस हो सकती है। लेकिन बाद में आपको एहसास होगा कि जो हुआ वह अच्छे के लिए हुआ।

धनु, वृश्चिक- ऊर्जा और उत्साह की अधिकता आपको घेर लेगी और आप आने वाले सभी अवसरों का पूरा लाभ उठाएंगे। एक बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालाँकि आपके खर्च बढ़ सकते हैं। तनाव जारी रहेगा, लेकिन परिवार का सहयोग मदद करेगा। थोड़ी और कोशिश करो।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: From the head of these zodiac signs, Saturnite's wrath will be out from tomorrow

More News From dharam

Next Stories
image

free stats