image

1: मानसिक विकेंद्रीकरण से मन विचलित हो सकता है। अनिर्णय की स्थिति बन सकती है, इससे बचें वरना बने बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं।

2: भविष्य की बातों से किनारा रखें और और आज के काम में अपनी पूरी की पूरी ऊर्जा झोंक दें, सफलता जरूर मिलेगी।

3: किसी अजनबी से मुलाकात संभव है, जो कि भविष्य में आपके लिए लाभप्रद साबित होने वाला है। पेट की समस्या दिन के दूसरे भाग में परेशान कर सकती है।

4: भावनात्मक निर्णय से बचें, आपके आस पास के लोग आपके इस भावनात्मक प्रकृति का लाभ उठाने की चेष्टा करेंगे। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

5: पारिवारिक दवाब के कारण आज के कर्म प्रभावित हो सकते हैं। दवाब से बचें और अपनी ऊर्जा का भरपूर उपयोग अपने कार्यक्षेत्र में लगाएं।

6: सारे दिन खुशी की अनुभूति प्राप्त होगी और प्रसन्नचित अवस्था में रहेंगे। परिवारजनों से स्नेह और सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

7: धर्म और अधयात्म की अभिरुचि सारा दिन आध्यात्मिक शांति प्रदान करेगी। नयी ऊर्जा कि अनुभूति आपको आपके कार्यक्षेत्र में सफलता प्रदान करेगी।

8: अपने मस्तिष्क को एक ही जगह पर स्थिर रखें, इधर-उधर भटकाव से आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं। अपने कार्य पर फोकस रहने के लिए मन और दिमाग दोनों केंद्रित रखें।

9: मानसिक विकेंद्रीकरण आपको आपके लक्ष्य से भटका सकता है। अपने कार्य पर अर्जुन दृष्टि(मछली पर) रखें और मन को केंद्रित रखें।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ank rashifal 1 july 2019

More News From dharam

Next Stories
image

free stats