image

अंक 1: मित्रों एवं परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। इस सहयोग से आपके कार्यक्षेत्र कि वृद्धि हो सकती है। शिक्षा में व्यवधान की आशंका है।

अंक 2: क्रोध की अधिकता आपके आसपास के लोगों को आपका विरोधी बना सकता है, जिसका खामियाजा कार्यक्षेत्र में चुकाना पड़ सकता है, सावधान रहें।

अंक 3: नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के सामने अचानक से चुनौतियां आ सकती हैं। बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अध्यन-अध्यापन के कार्यों में रूचि बनी रहेगी।

अंक 4: साहित्य-संगीत और कला के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। मानसिक प्रमाद से बौद्धिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं।

अंक 5: सारा दिन अंकों और ग्रहों का साथ मिलता रहेगा। सभी महत्वपूर्ण कार्य सफलतापूर्वक होते चले जाएंगे। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आती चली जाएगी।

अंक 6: धर्म एवं अध्यात्म की तरफ रुझान बढ़ने से मन शांत एवं प्रसन्न होगा। इसी आत्मबल से आज आप बड़े से बड़े कार्यों को भी अंजाम दे देंगे।

अंक 7: भावनात्मक आवेश से बचें, भावनात्मक आवेश में आकर लिए गए निर्णय से नुकसान पहुंच सकता है। आज के दिन दिल कि नहीं दिमाग कि जरूरत है।

अंक 8: व्यापारियों के लिए आज का दिन मुनाफाकारक। अजनबी से मिले सहयोग के कारण बहुत दिन से लंबित पड़े मामले आज सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे।

अंक 9: आपकी कल्पना ही आज आपको क्षति और हानि पहुंचा सकती है। वर्त्तमान में रहें, भविष्य से किनारा रखें, सफलता जरूर मिलेगी।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 19 july 2019 numerology

More News From dharam

Next Stories
image

free stats