image

समय-समय पर सभी भगवानों का आशीर्वाद अपनी-अपनी राशियों पर होती है। जिससे उनके जीवन में चल रही सभी परेशानियों का अंत होता है। आज हम आपको बताएंगे उन राशियों के बारे में जिन पर सूर्यदेव की कृपादृष्टि बनी रहेगी।  आज सूर्यदेव की कृपा से जातकों की प्रियजनों से मुलाकात होगी। पिछले समय में आपके जीवन में जितनी भी समस्याएं थी वो अब समाप्त होने वाली हैं।

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों पर आज सूर्य देव की कृपा रहेगी। तथा आज का दिन शुभ होगा, आज सूर्यदेव की कृपा से जातकों की प्रियजनों से मुलाकात होगी। पिछले समय में आपके जीवन में जितनी भी समस्याएं थी वो अब समाप्त होने वाली हैं। इस राशि के जातक अपने परिवार के साथ सुखी जीवन बिताने वाले हैं। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली हैं। बिजनेस करने वाले लोगों को अपने बिजनेस में लाभ मिलने वाला हैं। आपके ऊपर सूर्य देवकी कृपा सदैव बनी रहेगी।

READ MORE: वास्तु टिप्स: घर के स्टडी रुम से जुड़े इन वास्तु उपायों का करें पालन, बढ़ेगी एकाग्रता

READ MORE: इस दिन पड़ रही है हरतालिका तीज, ऐसे करें व्रत और पूजा

READ MORE: भूल से भी ना करें आज ये गलतियां वरना सूर्यदेव का होगा प्रकोप, जानिए क्या

कर्क राशि: सूर्य देव की कृपा से आज के दिन कर्क रासि के जातक अपने परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं। प्रेम-संबंधों में तकरार हो सकती है। इस राशि के लोगों के जीवन में जीतने भी दुख दर्द मिले हैं वो जल्द ही समाप्त होने वाले हैं| इस राशि के जातको को सम्पत्तियों में लाभ मिलने वाला हैं| आप सभी को अपने समस्याओं से जल्द छुटकारा मिलने वाला है| यदि आप कोई भी कार्य दूसरे की भलाई के लिए करते हैं तो इससे भी आपको लाभ मिलेगा| जमीन खरीदने के लिए यह समय उत्तम हैं।

मकर राशि: सूर्य देव की कृपा से जातक व्यावसायिक यात्रा कर सकते है, प्रियजनों से मुलाकात होगी। जिसके कारण इस राशि के जातको को बहुत फायदा मिलने वाला हैं। आपको अपने जीवन में सफलताएँ मिलने वाली हैं। विद्यार्थियों के लिए आने वाला समय बहुत ही अच्छा साबित होने वाला हैं। आपको अपने प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होगी। इसके साथ ही आपका मन भी पढ़ाई में लगने लगेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की खुशखबरी मिल सकती है।

मीन राशि: मीन राशि के जातको के ऊपर भगवान शिव की विशेष कृपा रहने वाली हैं। जिसकी वजह से आपको विदेश यात्रा करने का मौका मिल सकता हैं। यदि आप कोर्ट कचहरी के मामलो से जूझ रहे हैं तो आपको इसमें सफलता मिलेगी। इसके साथ ही आपकी रुचि धार्मिक कार्यों में लगने वाले हैं। अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती हैं। आपका मानसिक स्वास्थ्य ठीक रहने वाला हैं। किसी कार्य कोलेकर की गयी आपकी यात्रा सफल साबित होगी। आपके परिवार में खुशियों का माहौल रहने वाला हैं।

READ MORE: अंकज्योतिष: इस अंक के जातक आज कोई भी निर्णय दिल से नहीं दिमाग से लें, वरना होगा नुक्सान

READ MORE: पंचांग और शुभ मुहूर्त 25 अगस्त

READ MORE: राशिफल: आज इन राशियों को कारोबार में होगा लाभ, पार्टनरों का मिलेगा सहयोग

READ MORE: हुक्मनामा श्री हरिमंदिर साहिब जी 25 अगस्त

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Suryadev happy on 4 zodiac signs

More News From dharam

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats