image

सभी जानते हैं कि आज शनि अमावस्या है, और आज के दिन शनिदेव की पूजा का बहुत महत्व होता है। ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों और शुभ-अशुभ स्थिति पर 12 राशियों पर असर होता है। बता दें आज शनि अमावस्या पर शनि की कृपा 3 राशियों पर हुई, जिनकी सभी परेशानियां समाप्त होंगी।

मेष राशि - इस राशि के लोगो के लिए आने वाला समय बड़ा ही भाग्यशाली साबित होने वाला है, इनको अपने कार्य में सफलता हासिल होगी। इसके साथ ही आज ये दूसरों की सहायता के लिए हर समय तैयार रहेंगे। इस राशि वाले लोगों का मन अपने कार्य में पूरा लगेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। इस राशि के लोगो को सच्चे प्यार का अहसास होगा।

सिंह राशि - इस राशि के लोगो को आज कर्ज से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन खास रहेगा। इस राशि के लोगो को प्रेम विवाह में कामयाबी मिलेगी। किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। शनि की इन राशियों पर विशेष कृपा बन रही है।

वृश्चिक राशि- इस राशि के लोगो को आज अचानक बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आपको भारी धन लाभ मिलने का योग बन रहा है। दोस्तों की सलाह से आपको अच्छा फायदा मिल सकता है। नए लोगों से मुलाकात होगी व किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होगी। इस राशि के लोगो की सारी इच्छा आज आसानी से पूरी होगी।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Saturn Amavasya 2019

More News From dharam

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats