image

अंक 1: व्यक्तिगत अहं के कारण किसी पुराने संबंध में तकरार हो सकती है। आप इससे बचें और अपनी चीजों में फोकस करके उन्‍हें समय से निपटाएं।

अंक 2: छात्रों को उनके शैक्षणिक क्षेत्र में बड़े अवसर और उपलब्धि मिलने के आसार हैं। प्रयास करते रहें, मेहनत का फल अवश्‍य मिलेगा और आपकी को‍शिशें कामयाब होंगी।

अंक 3: प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले प्रारम्भ हो सकते हैं, दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। दूसरों की वजह से अपने परिवार में कलह न करें। अन्‍यथा परेशानी आपको ही होगी।

अंक 4: कड़ी मेहनत और भाग्य का साथ आपको आपके कर्मक्षेत्र में सफ़लता और प्रसिद्धि दोनों दिलवाएगा। समय अच्‍छा चल रहा है। इसका लाभ आपको भरपूर मिलने वाला है।

अंक 5: अज्ञात भय आपको भविष्य की चिंताओं में धकेल सकता है। परिणामस्वरूप मानसिक अवसाद की स्थिति बन सकती है। वर्तमान में रहकर अपने कार्यों को करें, अधिक सुकून में रहेंगे।

अंक 6: अत्यधिक भावनात्मक सोच से बचें। ऐसी सोच से आपको बड़ी हानि उठानी पड़ सकती है। बेहतर व्‍यावहारिक होकर जीवन को जिएं। इसमें सुख मिलेगा।

अंक 7: मानसिक विचलन और विकेंद्रीकरण आपको आपके कार्यक्षेत्र से हटाने की कोशिश करेगा सावधान रहें। संतान और अपने परिवार के कामों में खुद को व्‍यस्‍त रखने का प्रयास करें।

अंक 8: वर्तमान में जीना सीखें , भविष्य की बातें आपको आपके कर्मक्षेत्र से दूर कर रही हैं। कर्म करते हुए अपने भाग्‍य को मजबूत करें और किसी फालतू की बात में मन न लगाएं।

अंक 9: पूरे जोश और उत्साह के साथ अपने काम को अंजाम दें। सम्भव हो तो कुछ नए कार्ययोजनाओं पर भी अमल और क्रियान्यवयन करना शुरू कर दें। इससे आपको ही लाभ होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 december 2019 numerology

Next Stories
image

free stats