image

ग्वालियरः मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में आज तडके एक रिटायर्ड फौजी ने नशे की हालत में अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और बेटी के शोर मचाने और मां के आने के बाद उसने अपने लायसेंसी बंदूक से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गयी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सेना से रिटायर्ड सूबेदार ने नशे में अपनी बेटी के कमरे में घुसकर उसके साथ गलत हरकतें करना शुरु कर दिया। विरोध करने पर आरोपी पिता गुस्सा हो गया और अपनी लायसेंसी रायफल निकाल लिया। बेटी भाग कर अपनी मां के पास पहुंची, तभी फौजी ने एक के बाद एक दो फायर कर दिये। इससे निकली गोली बेटी के सिर में लगी। शोर मचाने पर पडोस के लोग भी आ गये। उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी।

पड़ोसियों के आने पर फौजी की पत्नी ने हिम्मत दिखाकर लायसेंसी बंदूक छीन लिया और पडोस के घर में रख दिया। उधर पडोसियों की मदद से बेटी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि फौजी इससे पहले भी अपनी बेटी के साथ हरकतें कर चुका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और छेडछाड का मामला दर्ज कर लिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Father tried to abuse his daughter, shot dead on noise

More News From crime

Next Stories

image
free stats