image

नोएडाः पांच व्यक्ति जो खुद को पत्रकार बताकर कथित तौर पर पुलिस कर्मियों पर दबाव डालने और व्यक्तिगत लाभ के लिए अपने मीडिया संस्थानों का उपयोग करते थे, उन पर पुलिस ने गैंगस्टर्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गिरफ्तार चार आरोपी, सुशील पंडित, उदित गोयल, चंदन राय और नितेश पांडेय को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और सूरजपुर में जिला और सत्र न्यायालय के सामने पेश करने के बाद उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं, फरार चल रहे पांचवे आरोपी रमन ठाकुर पर 25,000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने कहा, ‘‘पांचों आरोपी सरकारी अधिकारियों, खास तौर पर पुलिसकर्मियों से अपना काम निकलवाने के लिए एक गिरोह के रूप में काम करते थे, इनमें ज्यादातर मामला पैसों के लिए पुलिस मामलों में फंसे आरोपियों की मदद करने का है।’’

एसएसपी ने कहा कि गिरोह के नेता पंडित और गोयल को नोएडा में गिरफ्तार किया गया था, जबकि राय को गाजियाबाद से और पांडेय को शुक्रवार देर रात लखनऊ से हिरासत में लिया गया था। एसएसपी कृष्णा ने कहा कि उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश गैंगस्टर्स एक्ट और असामाजिक गतिविधियों (रोकथाम) अधिनियम, 1986 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Due to this 5 gangsters act on journalists

More News From crime

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats