image

जगराओं: जिस भाई को अपनी बहन की इज्जत बचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई, उसी ने मौका देखते ही अपनी बहन की इज्जत को तार-तार कर दिया। मामला रायकोट के गांव जलालदीवाल का है, जहां कलियुगी भाई ने अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं हवस मिटाने के बाद आरोपी ने चचेरी बहन को किसी को भी बात न बताने की धमकी दी। पीड़ित लड़की की ओर से घर जाकर परिवार को सारी बता बताई गई, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

थाना सदर रायकोट की पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयानों पर उसी के ताया के बेटे पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित लड़की का मैडीकल भी सिविल अस्पताल से करवाया है। पुलिस को दिए गए बयानों में पीड़ित लड़की ने बताया कि 12 मई को उसके माता-पिता दो-तीन दिन के लिए गांव से बाहर गए थे। घर में पीछे अकेली लड़की होने के चलते उसके माता-पिता उसे उसके सगे ताया के घर छोड़ गए।

पीड़िता के मुताबिक 14 मई को उसके मां-बाप घर वापस आए, जिसके चलते उसके ताया का लड़का हरदीप सिंह उर्फ सोनी पुत्र केवल सिंह रात करीब साढे दस बजे उसे उसके घर छोड़ने के लिए मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया। आरोपी ने पीड़िता को गांव के श्मशानघाट वाले रास्ते पर ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता अपने घर पहुंची और भाई की करतूत परिवार के सामने बयां की। थाना रायकोट की एस.आई. मनजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयानों पर उसके ताया के लड़के हरदीप सिंह उर्फ सोनी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Brother raped by his own cousin

More News From crime

Next Stories
image

free stats