image

एयर इंडिया की एक महिला पायलट ने एयरलाइन के एक सीनियर पायलट पर बड़ा आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पायलट ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया है।  महिला पायलट ने कहा कि वो और सीनियर पायलट दिल्ली में ही रहते हैं और वो ट्रेनिंग के लिए 5 मई को हैदराबाद गए थे। यहां पर कमांडर ने उन्हें नोट्स देने के नाम पर अपने रूम में बुलाया था। 

जब वो उनके रूम में पहुंची तो उन्होंने डिनर पर चलने के लिए कहा जिसके बाद वो चिलिज नाम के रेस्त्रां में गए और वहीं से घटना शुरू हुई। यहां सीनियर पायलट ने उसे बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में कितना नाखुश और डिप्रेस है। 

महिला पायलट ने बताया कि इसके बाद सीनियर पायलट ने उसके साथ गलर तरिके से बातचीत शुरू कर दी। कमांडर ने पूछा कि वह अपने पति से दूर कैसे रह लेती है. क्या उसे हर दिन सेक्स की जरूरत नहीं होती। और क्या वह मास्टरबेट करती हैं? इसके कुछ वक्त बाद महिला ने कमांडर से कहा कि वह इन चीजों के बारे में बात नहीं करना चाहती और उन्होंने कैब बुला लिया। लेकिन कैब के इंतजार करने के दौरान कमांडर का बर्ताव और खराब हो गया। महिला ने कहा है कि उन्होंने कभी कमांडर को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया। उसके बर्ताव से उन्हें झटका लगा, अपमानित महसूस हुआ और वह डर गईं। महिला पायलट ने एयर इंडिया मैनेजमेंट से लिखित शिकायत की है. 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: air india woman pilot harassment commander

More News From national

Next Stories
image

free stats