image

मुंबई : अनिल डी. अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट्स की बिग सिनर्जी, भारत के प्रमुख कंटेंट निर्माण और प्रोडक्शन कंपनी में से एक, अपनी फिक्शन कंटेंट टीम को शक्ति प्रदान कर रही है, और अब इस शैली में उद्योग की सबसे अच्छी प्रतिभाओं में से एक सिम्मी कर्ण को नियुक्त किया है। तीन दशकों से नॉन-फिक्शन शैली में एक कदम आगे चल रही, बिग सिनर्जी ने पिछले कुछ वर्षों में अपने फ़िक्शन कंटेंट की पेशकश को बढ़ा दिया है और वर्तमान में ब्रॉडकास्ट और ओटीटी प्लेटफार्मों दोनों शैलियों में प्रभावशाली कंटेंट का निर्माण कर रहे है। कुछ लोकप्रिय फिक्शन वेब-सीरीज़ में एएलटीबालाजी पर बोस: डेड / अलाइव, वूट पर यो के हुआ ब्रो और स्टार भारत पर सवधन इंडिया का नया सीजन, सावधान इंडिया नया अध्याय और कई अन्य शामिल हैं।

सिम्मी बिग सिनर्जी में हिंदी, मराठी, बंगाली, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सैकड़ों घंटो के फिक्शन कंटेंट को विकसित और निर्माण करने में अपना विशाल अनुभव का उपयोग करेंगी और कंपनी की राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दोनों बाजारों में महत्वाकांक्षा को सशक्त बनाएंगी। उन्हें लॉन्ग फॉर्म (टीवी, ओटीटी / वेब सीरीज) और शॉर्ट फॉर्म कंटेंट (फिल्म्स, डॉक्यूमेंट्री) बनाने में दो दशकों का अनुभव है।अतीत में, सिम्मी एक लेखक, निर्माता, निर्देशक, प्रोग्रामिंग प्रमुख, व्यवसाय प्रमुख, मुख्य राजस्व अधिकारी और कंटेंट प्रमुख के रूप में विभिन्न क्षमताओं में काम कर चुकी है और सकाल मीडिया, रिलायंस ब्रॉडकास्टिंग, बालाजी टेलीफिल्म्स, आईएमजी अन्य के साथ जुड़ी हुई हैं।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सिम्मी ने कहा, “मैं इस दौर में जब इंडस्ट्री कंटेंट को सबसे अधिक महत्व दे रही है, उस समय बिग सिनर्जी में शामिल हो कर बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं। पिछले कई वर्षों में 5 से अधिक भाषाओं में फिक्शन कंटेंट का निर्माण करने के बाद, मैं विभिन्न प्लेटफार्म और बाजारों में दर्शकों के लिए पाथ-ब्रेकिंग, सोल-टचिंग, समकालीन और मनोरंजक कंटेंट बनाने के लिए आश्वस्त हूं.रिलायंस एंटरटेनमेंट्स की बिग सिनर्जी के सीईओ, राजीव बख्शी ने कहा, "बिग सिनर्जी दोनों फ़िक्शन और नॉन-फिक्शन और सभी प्लेटफार्म और बाजारों में बेहतरीन कंटेंट का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है। आज, हम थ्रिलर, कॉमेडी, रोमकॉम, क्राइम, परिवार, रहस्य, महिला सशक्तिकरण और अधिक सहित सभी शैलियों में फ़िक्शन कंटेंट बनाने के लिए एक आदर्श स्थिति में हैं। साल 2019 में प्लेटफॉर्म पर रिलीज की योजना के साथ, टीम कई उच्च-प्रभाव श्रृंखला विकसित करने में उत्साहपूर्वक काम कर रही है। अपने अनुभव के साथ, सिम्मी हमारी रणनीति को और आगे बढ़ाएगी तथा ओटीटी एंड ब्रॉडकास्ट प्लेटफॉर्म पर हमारे सम्मानित ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के कंटेंट और रचनात्मक भागीदारी की पेशकश करने की महत्वाकांक्षा को बढ़ावा देगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट्स की बिग सिनर्जी भारत में टीवी और ओटीटी मनोरंजन में एक अग्रणी लीडर है। भारत के सबसे लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कंटेंट के 4,500 घंटे से अधिक निर्माण करने के बाद, बिग सिनर्जी वर्तमान में फिक्शन और नॉन-फ़िक्शन शैलियों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और इनके ग्राहक सभी प्लेटफार्म और बाजारों में हैं। भारत की सबसे प्राचिन कंटेंट रचना और निर्माण कंपनियों में से एक, कंपनी ने नौ भारतीय भाषाओं में कंटेंट का निर्माण किया है और मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, त्रिवेंद्रम, बैंगलोर और कोलकाता में कार्यालय मौजूद है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के बारे में:-

रिलायंस एंटरटेनमेंट रिलायंस समूह की मीडिया और मनोरंजन की शाखा है और फिल्म, टेलीविज़न, डिजिटल और गेमिंग प्लेटफार्मों में सामग्री के सृजन और वितरण का काम करती है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 2009 से ड्रीमवर्क्स स्टूडियोज के निर्माण में दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ भागीदारी की है, और उसके बाद, एंबिलन पार्टनर्स के साथ। इस साझेदारी ने कई सफल फिल्में जैसे द हेल्प, वार हार्स, लिंकन, द हंड्रेड फूट जर्नी, द गर्ल ऑन द ट्रेन, ऑफिस क्रिसमस पार्टी, ए डॉगस पर्पस, ब्रिज ऑफ़ स्पिज़, द पोस्ट और सबसे हालिया गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता और ऑस्कर के लिए नामित, द ग्रीन बुक तैयार की है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Symmy Karn joins Reliance Entertainment's Big Synergy for the production of Fiction series in OTT and Broadcast!

More News From business

Next Stories
image

free stats