image

सान जोस कंवेंशन सैंटर में कंपनी के वार्षिक डेवलपर्स सम्मेलन डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2019 में आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने अपनी डिवाइसेज को तेज और फुर्तीला बनाने के प्रयास के तहत आईओएस 13 पेश किया है, जिसमें डार्क मोड और एप्पल साइन-इन जैसे फीचर्स हैं। यह मजबूत मैक प्रो डैस्कटॉप रचनात्मक पेशेवरों के लिए और करोड़ों यूजर्स को नया अनुभव दिलाने के लिए एक नया आईपैड ओएस है। शक्तिशाली आईओएस 13 फेस आईडी से एप्पल डिवाइस को अपेक्षाकृत 30 प्रतिशत जल्दी अनलॉक कर देता है, एप्प डाऊनलोड का साइज 50 प्रतिशत तक कम कर देता है, एप्प अपडेट्स को 60 प्रतिशत तक छोटा कर देता है और एप्स में रिजल्ट्स दोगुनी रफ्तार से आते हैं। 

म्यूजिक स्ट्रीमिंग इंडस्ट्री में कई वैश्विक कंपनियों के आने से इसके और ज्यादा व्यापक होने के बाद एप्पल ने आखिरकार अपनी 3 आधुनिक स्टैंडअलोन म्यूजिक सेवाओं के साथ आईट्यून को चरणबद्ध तरीके से हटाने की घोषणा कर दी। कंपनी ने कहा, ‘मैकओएस कैटालिना के साथ एप्पल अपने एप्पल म्यूजिक, एप्पल पोडकास्ट और एप्पल टीवी एप्प जैसे लोकप्रिय एप्स से आईट्यून्स को बदल रहा है।’ 

पिछले साल हमने आईओएस 12 पेश किया था जो स्क्रीन टाइम और तेज काम करने के लिए नए ए.आर. एक्सपीरिएंस से भरपूर था। इस इंडस्ट्री में आईओएस 12 से सबसे ज्यादा यूजर्स संतुष्ट थे, अभूतपूर्व रूप से 97 प्रतिशत। हालिया रिलीज से लगभग 85 प्रतिशत आईओएस उपभोक्ता संतुष्ट हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Apple louncch fastest IOS 13

More News From business

Next Stories

image
free stats