image

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi की नई Redmi Note 8 सीरीज़ के फोन लॉन्च से पहले ही बहुत चर्चा में है। इस सीरीज़ में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro शामिल है। इसमें से Redmi Note 8 Pro को लेकर एक जानकारी सामने आई है जिससे पता चला कि ये फोन आम स्मार्टफोनस के मुकाबले कूल होगा क्योंकि इस फोन में लिक्विड कूलिंग फीचर दिया जाएगा।

चाइनीज़ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, लिक्विड कूलिंग फीचर फोन को करीब 4-6 डिग्री तक ठंडा रखने में मदद करेगा। यानी कि यूज़र्स को फोन गरम होने की वजह से परफॉर्मेंस से समझौता नहीं करना पड़ेगा और वह बिना किसी रुकावट के गेम का लुत्फ उठा सकते हैं। चीन में इस फोन को लेकर कितना क्रेज़ है, इस बात का अंदाज़ा इसके प्री-रेजिस्ट्रेशन के आंकड़े से ही लगाया जा सकता है। वेबसाइट पर फोन के कैमरे की जानकारी भी सामने आई, जिससे पता चला कि फोन में 64 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया जाएगा।

इस फोन में वर्टिकल रियर कैमरा दिया गया है, जो कि ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा मॉड्यूल के दाईं ओर एलईडी फ्लैश है जिसके साथ ही चौथा कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में रियर पैनल पर कैमरा मॉड्यूल के साथ अटैच्ड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi's new smartphone Redmi Note 8 pro to get tremendous feature

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats