image

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi की ओर से Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 को लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही कंपनी ने अपने एक और नए डिवाइस की घोषणा कर दी है। नई खबर के मुताबिक शाओमी अगले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने रेडमी गो के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। चीनी कंपनी शाओमी Android Go स्मार्टफोन को 19 मार्च को लॉन्च करेगी। 

Pulsar का नया 180cc मॉडल हुआ लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ बहुत कुछ खास

कंपनी ने दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया है जिसमें इस फोन से पर्दा उठाया जाएगा। Redmi Go स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 1 जीबी और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। रेडमी गो चीनी बाजार में लॉन्च किया गया शाओमी का पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन है। Android Go को एंड्रॉयड ओरियो का लाइट वर्जन माना जाता है। Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने इस फोन का लॉन्च टीजर हिंदी में ट्वीट किया है।

भारत में लॉन्च हुई नई यामाहा MT-15 नैकेड, दमदार इंजन और ABS से लैस

टीजर में एक माइक्रोसाइट का लिंक भी शेयर किया गया है। पेज पर रेडमी गो फोन के बारे में कई जानकारियां दी गई हैं। फोन एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन), क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने इस फोन में हिंदी गूगल असिस्टेंट, 20 भाषाओं के लिए सपोर्ट और अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होने की भी जानकारी दी है।

मर्सडीज़ ने भारत में लॉन्च की 2019 AMG C43 कूप, 5 सेकंड में पकड़ती है 100km/hr की स्पीड

खबरों की मानें तो भारत में इस फोन की कीमत 5,000 रुपये से कम हो सकती है। वहीं, फिलिपिंस मार्केट में इस फोन की प्री-बुकिंग करीब 5,400 रुपये में शुरू हुई थी। गौर करें तो भारतीय बाजार में Xiaomi का सबसे सस्ता फोन Redmi 6A है जो 5,999 रुपये में बेचा जाता है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi will launch the cheapest smartphone in India on this day

IPL 2019 News Update
free stats