image

चाइनीज स्मार्टफोन गैजेट्स निर्माता कंपनी शाओमी अब मोबाइल फोन से इतर दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट में भी अपने बाजार का विस्तार कर रही। इसी क्रम में शाओमी ने मंगलवार को Mi Beard ट्रिमर लॉन्च कर दिया है। शाओमी Mi Beard ट्रिमर की भारत में कीमत 1,199 रुपये रखी गई है। शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर इसकी प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है। शाओमी का यह ट्रिमर 27 जून 2019 को Mi.com, अमेजन और Mi Homes पर ओपन सेल के जरिए उपलब्ध होगा। Mi Beard ट्रिमर की भारत में पहली सेल 27 जून गुरुवार को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। 

Mi Beard Trimmer सेल्फ शार्पनिंग स्टेनलेस स्टील ब्लेड्स के साथ आता है। मी बियर्ड ट्रिमर को 0.5mm से 20mm के बीच आसानी से एडजस्ट किया जा सकेगा। Mi Beard Trimmer की बैटरी लाइफ की बात करें तो Xiaomi का दावा है कि पांच मिनट चार्ज करने पर ट्रिमर को 10 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। एक बार चार्ज करने पर मी बियर्ड ट्रिमर को 90 मिनट की बैटरी लाइफ मिलेगी।

Xiaomi का दावा है कि यह अधिकांश पावर बैंक के साथ भी काम करता है और इसमें ट्रेवल मोड भी है जो अधिक बैटरी बचाने में मदद करता है। यह IPX7 सर्टिफाइड है जिसका अर्थ यह हुआ कि इसे टैप के नीचे साफ करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। कंपनी का कहना है कि इसका क्वाड-एज डिज़ाइन ट्रिमर पर एक अच्छी पकड़ प्रदान करता है। इसमें एक खास सेफ्टी लॉक फंक्शन मौजूद है, जो इसे ट्रैवल के दौरान गलती से ऑन होने से बचाएगा, साथ ही इसमें एक पाउच भी मिलेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi launches in India Mi Beard Trimmer

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats