image

नई दिल्ली: पिछले सप्ताह Xiaomi ने अपन दो स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी अब पूरी तरह से रेडमी नोट 7 प्रो को चीन में लॉन्च करने के लिए तैयार है। संभवत: Xiaomi चीन में रेडमी नोट 7 प्रो का इंडिया वाला वेरिएंट ही लॉन्च करेगी और वैसा नहीं करेगी जैसा की कंपनी ने रेडमी नोट 7 के साथ किया। जी हां बता दें कि रेडमी नोट 7 का चाइना वाला वेरिएंट भारत में नहीं लाया गया है। कंपनी ने रेडमी नोट 7 की कीमत में कटौती करने के लिए इसके स्पेसिफिकेशन में बदलाव किए हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले पुलवामा जैसा एक और हमला होगा: राज ठाकरे

Xiaomi Redmi Note 7 Pro के लिए प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कंपनी जो कुछ कर रही है, उसमें से एक Redmi Note 7 Pro को मुख्यभूमि चीन में 100 प्रशंसकों को मुफ्त दिया जा रहा है। जी हां, यह ऑफर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नहीं है। इसलिए, Redmi Note 7 को पाने के लिए प्रशंसकों को बस स्मार्टफोन के विभिन्न पहलुओं का परीक्षण करने की आवश्यकता होती है, जैसे कि उन्हें गेमिंग प्रदर्शन का परीक्षण करने की आवश्यकता होगी, या फोन कितनी अच्छी तरह वीडियो रिकॉर्ड करता है या तस्वीरें और इतने पर रिकॉर्ड करता है।

सैनिकों की युद्ध शक्ति को बढ़ाएगी AK 203 राइफल: सीतारमण

इस बीच, रेडमी नोट 7 प्रो फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम्स स्टोर पर पहली बार 13 मार्च को भारत में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। भारत में, Redmi Note 7 Pro दो वेरिएंट में आता है - 3GB RAM / 64GB स्टोरेज मॉडल 13,999 रुपये में और 6GB RAM / 128GB मॉडल 16,999 रुपये में बिकेगा। 13 मार्च को बिक्री 12 बजे बंद हो जाएगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi is offering Redmi Note 7 Pro for free, just do this

More News From business

Next Stories

image
free stats