image

Xiaomi अपने आगामी स्मार्टफोन Mi 9 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल ही में एक नई रिपोर्ट सामने आई है कि जिससे इस बात का संकेत मिला है कि कंपनी एक ऐसे फोन पर काम कर रही है जिसके चारों किनारे घुमावदार होंगे। Xiaomi ने एक नए डिजाइन को पेटेंट कराया है जो फुल-स्क्रीन स्मार्टफोन होगा। याद करा दें कि, Samsung अपने फ्लैगशिप मॉडल में इस तरह के घुमावदार-स्क्रीन पैनल का इस्तेमाल करती है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि सैमसंग केवल दाहिनी और बायीं तरफ ही घुमावदार किनारे वाले डिस्प्ले पैनल देती है।

Twitter के सीईओ ने संसदीय समिति के सामने पेश होने से इनकार किया

ग्राफिक्स से बनी तस्वीर को देखने से पता चला है कि शाओमी के नए फोन में चारों किनारे घुमावदार हैं। वर्ल्ड इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस में पेटेंट करवाया गया है। वेबसाइट LetsGoDigital से यह नई जानकारी सामने आई है। ग्राफिक्स से बनी इस तस्वीर में फ्रंट पैनल पर केवल फुल-स्क्रीन दिख रही है। गौर करने वाली बात यह कि डिस्प्ले या फ्रंट पैनल पर कहीं भी सेल्फी कैमरा या ईयरपीस की झलक देखने को नहीं मिली है।

गिरावट में शेयर बाजार, सेंसेक्स 187 अंक लुढ़का, निफ्टी 45 अंक कमजोर

फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिल रही है और फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि शाओमी पेटेंट कराए इस डिजाइन को अपनी आगामी स्मार्टफोन में लेकर आएगी या नहीं। शाओमी फिलहाल अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 को लेकर व्यस्त है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi files patent for a unique design phone

More News From business

free stats