image

नई दिल्लीः चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के मोबाइल को भारतीय यूज़र्स इन दिनों खास तरजीह दे रहे हैं जिस वजह से दिग्गज चीनी कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट्स को धड़ाधड़ लॉन्च कर रही है। इसके मद्देनजर वीवो ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में अपने पहले जेड सीरीज डिवाइस के लांच के साथ ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने बुधवार को घोषणा की कि यह फोन एक्सक्लूसिव रूप से ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा सेटअप होगा। यह डिवाइस एंड्रायड 9 पाई पर आधारित है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से चलता है, इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी लगी है।

अटकलों के मुताबिक, यह स्मार्टफोन वीवो जेड 5 एक्स का एक वेरिएंट हो सकता है, जिसे चीन में पिछले महीने लांच किया गया है। इसे कंपनी ने पंच होल डिस्प्ले के साथ पहला हैंडसेट करार दिया था। चीन में, यह फोन चार मेमोरी वेरिएंट के साथ आता है. जिसमें 4 जीबी प्लस 64 जीबी, 6 जीबी प्लस 64 जीबी, 6 जीबी प्लस 128 जीबी और 8 जीबी प्लस 128 जीबी वेरिएंट शामिल है। भारत में इसकी कीमत और सभी वेरिएंट की उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vivo Z series smartphone launched in India, here will be the exclusive sale

More News From business

Next Stories

image
free stats