image

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने S फैमिली के तहत अपना पहला स्मार्टफोन पेश कर दिया है। वीवो के इस फोन का नाम S1 है। वीवो ने इस स्मार्टफोन को 24,500 रुपये की शुरूआती कीमत के सात लॉन्च किया है। डिवाइस सिर्फ एक कंफीग्रेशन के साथ आता है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। डिवाइस की प्री बुकिंग की शुरूआत 1 अप्रैल से हो रही है। फोन की पहली सेल 3 अप्रैल से है।

इस रविवार को खुले रहेंगे सरकारी बैंक, ये है वजह

फोन के अहम फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें हिलियो P70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप, पॉप अप सेल्फी कैमरा, फुल HD+ डिस्प्ले, 6 जीबी रैम और कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

होंडा अकॉर्ड की दसवीं जनरेशन उठा पर्दा, शानदार फीचर के साथ हाईब्रिड इंजन से है लैस

फोन गूगल के एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो कंपनी के खुद के फनटच ओएस 9.0 स्किन ऑन टॉप के साथ काम करता है। फोन की बैटरी 3940mAh है. सिक्योरिटी के मामले में फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकॉग्निशन कैपेबिलिटी दिया गया है।

भारत में इस कंपनी ने लॉन्च की 29,999 रुपये की इलैक्ट्रिक साइकल, जानें क्या है खास

अब बात करें कैमरे की तो इस मामले में फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है तो वहीं 5 मेगापिक्सल का सेंसर भी शामिल है। फ्रंट के मामले में 25 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vivo S1 launches with 6 GB RAM and 25 MP selfie camera

Next Stories
image

free stats