image

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो के सब-ब्रैंड iQOO ने कहा है कि वह 22 अगस्त को चीन में 5जी इनेबल्ड फोन लॉन्च करने जा रहा है। iQOO के वाइस प्रेसीडेंट ने दावा किया कि मार्केट में यह सबसे सस्ता 5जी फोन होगा। बता दें कि अभी तक मार्केट में सैमसंग, Huawei और OnePlus जैसी कंपनियों ने कुछ बाजारों में अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के 5G वर्जन को रिलीज किया है। 

अब तक लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो नया फोन Pro के बजाय Plus नाम से जाना जाएगा। यह काफी हद तक पहले वाले वीवो iQOO हैंडसेट के जैसा ही होगा, जिसमें बैक पर 3 कैमरे, 8GB रैम, 128GB स्टोरेज और 4500 mAh की बैटरी होगी जो 44W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.41-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही उन पहले स्मार्टफोन्स में से होगा, जिनमें स्नैपड्रैगन 855 Plus प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इसमें 12GB तक रैम और 512GB तक इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में 48MP + 13MP + 12MP ट्रिपल रियर कैमरा और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,410mAh की बैटरी दी जा सकती है। लांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vivo iQOO Pro, the cheapest 5G smartphone to be launched on August 22

More News From gadgets

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats