image

नई दिल्ली: अगर आप Redmi note 7 Pro को खरीदने की चाहत रखते हैं पिछली बार किन्हीं कारणों से आप इसे अपना नहीं बना पाए थे तो आज आपके लिए अच्छी खबर है। ग्राहकों के लिए Redmi Note को अपना बनाने के लिए आज सुनहारा मौका है। रेडमी नोट 7 प्रो की बिक्री दोपहर 12 बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com पर शुरू होगी। Redmi इंडिया ने आज सुबह ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि Redmi Note 7 Pro को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi Note 7 Pro की खासियतों की अगर बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। 

सेंसेक्स-निफ्टी लुढ़के, रुपया भी हुआ कमजोर

Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro (रिव्यू) के दो वेरिएंट उपलब्ध कराए हैं। 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी + 128 जीबी वर्ज़न की कीमत 16,999 रुपये है। यह नेप्ट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। रेडमी नोट 7 प्रो के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Mi.com पर टेलीकॉम कंपनी Airtel की तरफ से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Renault की कॉम्पैक्ट 7 सीटर कार Triber की पेश, जानें क्या है इसके फीचर्स खासियत 

रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

रोटेटिंग कैमरा और 5000mAh की धांसू बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Asus 6Z

फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है, फिंगरप्रिंट सेंसर है। कैमरा की बात करें तो डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The golden opportunity for customers to buy Redmi Note 7 Pro

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats