image

चीनी हैंडसेट निर्माता ओप्पो ने सोमवार को किफायती ए5एस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 9,990 रुपये में लांच किया। ओप्पो  ए5एस में वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन है और यह मीडियाटेक हेलियो पी35 चिपसेट पर चलता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 4,230 एमएएच की मजबूत बैटरी दी गई है और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) एल्गोरिद्म के प्रयोग से ऊर्जा खपत कम होती है।  ए5एस दो वर्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें 2 जीबी रैम प्लस 32 जीबी रोम और 4 जीबी रैम प्लस 64 जीबी रोम शामिल है। 

ओप्पो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और ओप्पो दक्षिण एशिया के अध्यक्ष चाल्र्स वोंग ने कहा, ‘‘ओप्पो ए5एस के लांच के साथ हमारा लक्ष्य हमारे यूजर्स को और अधिक शक्ति और उन्नत प्रौद्योगिकी किफायती दाम में प्रदान करना है।’’इसमें 6.2 इंच का एलसीडी वॉटरड्रॉप स्क्रीन दिया गया है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19:9 है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अगला कैमरा और 13मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का डय़ुअल कैमरा दिया गया है। 

यह भारत में पहला स्मार्टफोन है, जो मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर से संचालित है। मीडियाटेक हेलियो पी35 एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है, जो टीएसएमसी के उन्नत ‘12एनएम फिनएफईटी’ नोड पर निर्मित है। OPPO A5s दो वेरिएंट 2GB रैम व 32GB रोम तथा 4GB रैम व 64GB रोम में उपलब्ध होगा। इसके 2GB रैम व 32GB रोम वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपए है और इसमें ब्लैक और रेड कलर मिलेंगे। इसका 4GB रैम व 64GB रोम वाले वेरिएंट की बिक्री मई 2019 में शुरू होगी और इसमें ग्रीन व गोल्ड कलर ऑप्शन मिलेंगे। ग्राहक इस फोन को अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, टाटा क्लिक, पेटीएम मॉल और सभी ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Smartphone OPPO A5s launched in India

More News From gadgets

IPL 2019 News Update
free stats