image

नई दिल्ली: डिजिटल ऑडियो प्लेयर कारवां बनाने वाली कंपनी सारेगामा ने भारत में Saregama Carvaan 2.0 स्पीकर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ के साथ वाई-फाई कनेक्टिविटी फीचर को शामिल किया है। वहीं, स्पीकर में पहले की तरह ही स्पीकर में गाने प्रीलोड होंगे। भारत में सारेगामा कारवां 2.0 की कीमत 7,990 रुपये रखी गई है। कारवां 2.0 में 5000 से ज्यादा गानें पहले से अपलोड होंगे। इसमें इंडियन क्लासिक म्यूजिक और भक्ति गानों के साथ पुराने गाने लोड होंगे। 

Facebook ने पेश की अपनी क्रिप्टोकरेंसी, पैसे भेजने पर लगने वाले एक्सट्रा चार्ज से मिलेगा छुटकारा

बता दें कि कंपनी ने भारत में ये स्पीकर अपने उन यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया है जो 35 साल से ज्यादा उम्र के हैं। इन्हें क्लासिक बॉलिवुड और रिजनल ऑडियो ट्रेक होंगे। नए Saregama Carvaan 2.0 स्पीकर Wi-Fi कनेक्टिविटी के साथ आएगा, जिसकी मदद से यूजर्स 150 से ज्यादा ऑडियो स्टेशन एक्सेस कर पाएंगे। नए Carvaan 2.0 स्पीकर को दो कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें क्लासिक ब्लैक और ऐमाराल्ड ग्रीन कलर है। 

चालान कटने से बचाएगा Google Map, एड हुआ नया फीचर

सारेगामा का दावा है कि हर स्टेशन में 6 से 60 मिनट के गैप पर नया कंटेट अपलोड किया जाएगा। इसके साथ ही Saregama आने वाले कुछ महीनों में इन स्टेशनों की संख्या बढ़ा कर 1000 तक करने पर विचार कर रही है। कंपनी का दावा है कि Carvaan 2.0 सिंगल चार्च पर 5-6 घंटे का प्लेबैक देती है। वहीं Carvaan 2.0 Gold की कीमत 15,999 रुपये होगी। Carvaan 2.0 और Carvaan 2.0 Gold को आज से कंपनी की वेबसाइट saregama.com से खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इन्हें दूसरे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Saregama Carvaan 2.0 and Carvaan 2.0 Gold, launched in India

More News From business

Next Stories
image

free stats