image

दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung ने गुरुवार यानी 14 फरवरी 2019 को भारत में Galaxy Tab Active 2 को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि, Galaxy Tab Active 2 को मिलेट्री ग्रेड MIL-STD-840G  सर्टिफिकेशन प्राप्त है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 में S Pen इंटीग्रेशन और पोगो पिन कनेक्टर भी दिया गया है। Samsung ब्रांड का यह टैबलेट रग्ड डिजाइन के साथ आता है। इसके अलावा गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 में संवेदनशील जानकारी को सिक्योर रखने के लिए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन सपोर्ट दिया गया है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 की कीमत 50,990 रुपये है। Samsung Galaxy Tab Active 2 टैबलेट की बिक्री मार्च 2019 के मध्य से शुरू होगी।

यहां शुरू हुई 'Honor Day Sale' सस्ते में बिक रहे स्मार्टफोन्स 

टैब के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सिंगल-सिम (नैनो) के साथ आने वाला सैमसंग Galaxy Tab Active 2 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। इसमें 8 इंच का WXGA (1280x800 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल हुआ है। टैबलेट में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

NASA ने की अपॉर्च्युनिटी रोवर के अंत की घोषणा

कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो Galaxy Tab Active 2 में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर सेंसर और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, एनएफसी, पोगो पिन कनेक्टर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जियोमैग्नेटिक, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। Galaxy Tab Active 2 में जान फूंकने के लिए 4,450 एमएएच की बैटरी दी गई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Samsung Galaxy Tab Active 2 with powerful Battery Launched in India

More News From business

Next Stories
image

free stats