image

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung 27 फरवरी को अपने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30 के लॉन्च करने को तैयार है, कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। साउथ कोरिया की इस कंपनी ने यह भी खुलासा किया की Galaxy M10 और Galaxy M20 दोनों को इनफीनिटी-वी डिस्पले के साथ पेश किया गया है इसके विपरीत Galaxy M30 Infinity-U डिस्पले के साथ आएगा। गैलेक्सी एम10 और गैलेक्सी एम20 में LCD पैनल मौजूद है लेकिन इसके विपरीत नए मॉडल में डिस्पले पैनल सुपर AMOLED होगा। कंपनी ने गैलेक्सी M30 के डिस्पले साइज़ का भी जिक्र किया।

वित्त मंत्री की RBI बोर्ड के साथ बैठक से पहले शेयर मार्केट आई गिरावट, सेंसेक्स 150 अंक नीचे लुढ़का 

सैमसंग मोबाइल इंडिया के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट में सोमवार को इस बात का खुलासा किया गया कि 27 फरवरी को भारत में गैलेक्सी एम30 के लॉन्च के लिए वह तैयार हैं। लॉन्च 27 फरवरी को शाम 6 बजे होगा, जोकि विशेष रुप से भारत में Redmi Note 7 के सिर्फ एक दिन पहले होगा। रिलीज़ डेट के खुलासे के साथ ही सैमसंग ने उसी ट्वीट  में कहा कि गैलेक्सी M30 6.4 इंच के फुल-एचडी + सुपर AMOLED पैनल के साथ आएगा जिसमें इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले डिजाइन होगा।

Apple कर रहा फोल्डेबल iPhone लाने की तैयारी, जानें क्या होंगी खासियत

यह गैलेक्सी एम 10 और गैलेक्सी एम 20 मॉडल पर उपलब्ध एलसीडी पैनलों के अपडेट के रूप में आता है जो दोनों पिछले महीने लॉन्च किए गए थे। सैमसंग ने पिछले गैलेक्सी एम-सीरीज़ मॉडल पर भी एक इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले डिज़ाइन दिया था। नए ट्वीट के साथ पोस्ट किया गया एक आधिकारिक रेंडर गैलेक्सी M30 पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की उपस्थिति की पुष्टि करता है। यह डिवाइस के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर को भी हाइलाइट करता है। इसके अलावा, आगामी मॉडल Amazon.in और Samsung India ई-स्टोर के माध्यम से बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Samsung galaxy is set to launch Galaxy M30 On February

More News From business

IPL 2019 News Update
free stats