image

गैलेक्सी ए सीरीज को इस साल भारत में 4 अरब डॉलर का ब्रांड बनाने के लक्ष्य के साथ सैमसंग अपने सबसे प्रीमियम गैलेक्सी ए डिवाइस ‘ए70एस’ को इस महीने के अंत में लांच करेगी, जिसमें 64 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा होगा। जानकार सूत्रों ने आईएएनएस को गुरवार को बताया कि गैलेक्सी ए70एस दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिनकी कीमत 30,000 रुपये से शुरू होगी।

यह पहला सैमसंग डिवाइस होगा, जो 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लैस होगा। सैमसंग ने केवल 70 दिनों में गैलेक्सी ए सीरीज फोन्स की रिकार्ड (50 लाख) बिक्री की और 1 अरब डॉलर का राजस्व प्राप्त किया।

सैमसंग इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी और वरिष्ठ उपाध्यक्ष रंजीवजीत सिंह ने पहले एक बयान में कहा था, ‘‘हमारा लक्ष्य इस साल गैलेक्सी ए सीरीज को 4 अरब डॉलर का ब्रांड बनाना है। अब हम अपने लक्ष्य को पार करने की राह पर हैं।’’

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने पिछले हफ्ते गैलेक्सी ए50एस और गैलेक्सी ए30एस को त्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ भारतीय बाजार में लांच किया था। नए स्मार्टफोन्स गैलेक्सी ए50 और गैलेक्सी ए30 के अपग्रेडेड वर्शन हैं, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लांच किया गया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Samsung Galaxy A70s may be launched this month, will be equipped with 64MP camera

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats