image

सैन फ्रांसिस्को: दुनिया भर में ट्विटर के 32.6 करोड़ यूजर्स हैं और इन्हीं यूजर्स के लिए ट्विटर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर ने एक नए फीचर को एड किया है। ट्विटर ने सोमवार रात घोषणा करते हुए बताया कि यह फीचर एंड्रॉएड और IOS दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। ट्विटर सपोर्ट ने ट्वीट किया, "कोई कमेंट रीट्वीट कर अपनी भावनाएं बताना आसान है। अगर आप एक कदम आगे बढ़कर इसमें मीडिया भी जोड़ ले तो? आज से शुरू इस फीचर के तहत आप रीट्वीट में फोटोज, एक जीआईएफ या एक वीडियो भी एड कर सकेंगे।"

भारत में आज लॉन्च होगा Nokia 4.2, जानें क्या है स्मार्टफोन में खास

यह फीचर ट्विटर की मोबाइल वेबसाइट के लिए उपलब्ध किया गया है। द वर्ज ने ट्विटर के प्रवक्ता के हवाले से बताया, "हमने पाया कि लोगों को मीडिया के साथ रीट्वीट कर समझाना चुनौती भरा था। यह लेआउट के कारण था, जिसमें दो बड़े ट्वीट एक-दूसरे पर सम्मिलित हो जाते थे।" रिपोर्ट के अनुसार, इसके समाधान के लिए, ट्विटर ने अब मूल ट्वीट के आकार को अपेक्षाकृत छोटा कर दिया है, और रीट्वीट करने वाले यूजर्स की मीडिया को पूरा आकार प्रदान किया गया है।

 

डीजल कारों को लेकर अब TATA मोटर्स ने कही ये बात, जानकर लगेगा झटका

हालांकि डेस्कटॉप पर इस फीचर की उपलब्धता और संचालन की पूरी जानकारी अभी भी स्पष्ट नहीं है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, "अगर आप इसे डेस्कटॉप ब्राउजर पर देखते हैं, तो यह आपको अभी नहीं मिलेगा। उम्मीद है कि ट्विटर इसे जल्द ठीक कर देगा।" जिसके बाद आप डेस्कटॉप पर भी इस सुविधा को इस्तमाल कर पाएंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Retweets will be funny now, Twitter launched this new feature

More News From business

Next Stories
image

free stats