image

आए दिन सभी ईकाॅमर्स कंपनियां नई-नई टेक्नोलाॅजी और फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लाॅन्च कर रहे हैं। एक बार फिर चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी के लॉन्च हुए स्मार्टफोन रियलमी X2 प्रो (Realme X2 Pro) का नया वेरियंट कंपनी जल्द लॉन्च करेगी। यह कंपनी का बजट फ्लैगशिप फोन है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स-

फीचर्स-
- फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का सुपर AMOLED फ्लूइड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। 

- फोन की सबसे बड़ी खूबी है इसमें दिया गया क्वॉड रियर कैमरा सेटअप। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। 

- सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

- 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर से लैस है। 

- रियलमी X2 प्रो ड्यूल नैनो सिम स्लॉट के साथ आता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.1 पर चलता है। 

- फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी X2 प्रो 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन को 35 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: REALME X2 PRO will be launched in India soon

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats