image

अपने स्मार्टफोन में किसी खराबी के चलते अगर आप रिफंड की मांग करें और बदले में आपको 10 नए फोन्स मिल जाएं तो कैसा लगेगा? कुछ ऐसा ही हुआ एक पिक्सल 3 यूजर के साथ जिसे गूगल ने रिफंड की मांग के बदले खास गिफ्ट दिया। कथित रूप से गूगल ने कस्टमर की रिफंड की मांग के बदले उसे 10 नए स्मार्टफोन भेज दिए। 

रेडिट पर Cheetohz नाम से अपनी आईडी वाले यूजर ने दावा किया कि उसे डिफेक्टिव पिक्सल 3 के लिए रिफंड के तौर पर केवल 80 डॉलर (करीब 5,500 रुपये) ही मिले, लेकिन साथ ही 10 नए पिक्सल फोन भी गूगल ने भेजे। यूजर की ओर से कहा गया है कि वह 10 वाइट पिक्सल स्मार्टफोन्स नहीं रखना चाहता और इन्हें वापस कर देगा, लेकिन इससे पहले उसे सही रिफंड अमाउंट की उम्मीद गूगल से है। रेडिट यूजर ने लिखा कि हर बड़ी कंपनी के सामने कई मामले आते हैं, लेकिन गूगल का रवैया इन्हें लेकर ठीक नहीं रहता है।

कस्टमर ने लिखा कि गूगल हमेशा अजीब तरह से चीजों को बिगाड़ता रहा है। कस्मटमर का कहना है कि इस मामले को ही देखें तो उसकी ओर से केवल रिफंड की मांग की गई थी और खराब पिक्सल 3 स्मार्टफोन गूगल को भेजा गया था। गूगल ने रिफंड तो नहीं दिया और बदले में 10 सफेद पिक्सल 3 भेज दिए। ऐंड्रॉयड पुलिस की ओर से भी इसे रिपोर्ट किया गया और एपी ने लिखा, 'डिफेक्टिव पिक्सल 3 के बदले गूगल ने रिप्लेसमेंट के तौर पर यूजर को 10 नए पिक्सल 3 भेज दिए।'

गूगल की ओर से इस यूजर से डिवाइसेज वापस नहीं मांगे गए हैं, लेकिन यूजर डिवाइसेज वापस करना चाहता है। रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर को केवल 80 डॉलर रिफंड के तौर पर मिले हैं और 900 डॉलर (128GB मॉडल के लिए) और भी मिलने चाहिए। रिपोर्ट की मानें तो यूजर ने रिफंड से अलग एक एक पिंक पिक्सल अलग से ऑर्डर किया था, जिसके बदले में उसे 10 सफेद पिक्सल 3 भेजे गए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: pixel 3 user asks for a refund google sends 10 pixel smartphones

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats