image

वनप्लस 7 की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन वनप्लस 7 को लेकर कई तरह की लीक रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं। हाल में आई एक लीक के मुताबिक वनप्लस 7 में कंपनी डिजाइन में बड़े बदलाव कर सकती है। यहां तक की स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा की जगह भी बदल सकती है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 7 की नई तस्वीर सामने आई है जिसमें स्मार्टफोन वनप्लस 6टी के साथ रखा हुआ है। लीक तस्वीर में दोनों स्मार्टफोन के ऊपरी हिस्से पर फोकस किया गया है, जिसमें कथित वनप्लस 7 स्मार्टफोन में ऑल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। जबकि वनप्लस 6टी कंपनी ने वाटर ड्रॉप नॉच दिया था। 

रिपोर्ट के मुताबिक वन प्लस अगले हफ्ते मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान 5G स्मार्टफोन का शोकेस कर सकती है। कंपनी ने साफ कर दिया है कि इसका प्रोटोटाइप क्वॉल्कॉम के बूथ पर होगा। यह भी कन्फर्म है कि फ्लैगशिप में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। ये साफ नहीं है कि 5G स्मार्टफोन को OnePlus 7 ही कहा जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 7 में एज टू एज कर्व्ड डिस्प्ले होगी और इसमें नॉच नहीं दिया जाएगा, सेल्फी कैमरा के लिए स्लाइडर होगा। इसमें एमोलेड स्क्रीन होगी और OnePlus 6T की तरह इसमें भी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Picture of OnePlus 7 leaked, these features may be equipped with smartphones

More News From gadgets

IPL 2019 News Update
free stats