image

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने हाल ही में एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे थे। इस इवेंट में कंपनी अपनी अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नोलॉजी से पर्दा उठाने वाली है। Oppo ने अब एक छोटा सा टीज़र वीडियो ज़ारी किया है जिसमें फोन के अंडर-डिस्प्ले कैमरा की झलक मिली है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि ओप्पो का अंडर डिस्प्ले वाला कैमरा फोन किस सीरीज़ का हिस्सा होगा। लेकिन यह पता है कि इसकी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो ज़्यादा होगी और चारों किनारे पर लगभग ना के बराबर के बेज़ल होंगे। Oppo की अंडर डिस्प्ले कैमरा टेक्नोलॉजी की आधिकारिक झलक 26 जून को शंघाई में आयोजित हो रहे मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में मिलेगी।

देश में आज Honor 20 की पहली सेल, ऑफ़र्स के साथ 'लव इट या रिटर्न इट' चैलेंज भी है मौजूद

टीज़र वीडियो को Oppo के आधिकारिक वीबो अकाउंट से साझा किया गया है। इस में ओप्पो द्वारा बीते सालों में फ्रंट कैमरे के लिए अपनाए गए डिज़ाइन को दिखाया गया है। शुरुआत में चौड़े बेज़ल वाले फोन दिखते हैं। फिर Oppo के रोटेटिंग कैमरा मॉड्यूल, ट्रेडिशनल नॉच, वाटरड्रॉप नॉच, ओप्पो फाइंड एक्स का स्लाइडिंग कैमरा डिज़ाइन और Oppo Reno के पॉप-अप कैमरा डिज़ाइन को भी दिखाया गया है। आखिर में हमें एक ऐसे फोन की झलक मिलती है जिसमें अंडर डिस्प्ले कैमरा नज़र आता है और इसके चारों ओर रिंग ग्लो होता रहता है।

ऐसा प्रतीत होता है कि फोन फुल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा। किनारों पर बेहद ही पतले बेज़ल होंगे। वॉल्यूम बटन को बायीं तरफ जगह मिलेगी। वहीं, पावर बटन दायीं तरफ है। सेल्फी सेंसर के ऊपर पिक्सल आम तौर पर डिस्प्ले वाला काम करेंगे। लेकिन फ्रंट कैमरा एक्टिवेट होते ही इसके चारों ओर रिंग ग्लो करने लगेगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Oppo released the under-display camera smartphone teaser, did you see?

More News From business

Next Stories
image

free stats