image

नई दिल्ली: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo ने पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में Oppo K1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Oppo K1 आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ओप्पो के1 स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे होगी। Oppo K1 की अन्य खासियतों में वाटरड्रॉप नॉच, 6.4 इंच डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5, डुअल कैमरा सेटअप और ग्रेडिएंट ग्लास रियर पैनल शामिल हैं। ओप्पो के1 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

Oppo K1 की कीमत

25 फरवरी को संसदीय समिति के समक्ष पेश होंगे Twitter के CEO

ओप्पो के1 में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को भारत में 16,990 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन को 3 या 6 महीने की बिना ब्याज वाली ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकेगा। ग्राहक चाहें तो 499 रुपये में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी ले सकते हैं। हैंडसेट के साथ 15,300 रुपये (90 प्रतिशत) का बायबैक वैल्यू ऑफर भी है। लेकिन बायबैक प्लान के लिए आपको 1 रुपये का भुगतान करना होगा। गौर करने वाली बात यह है कि बायबैक प्लान का लाभ ग्राहकों को तभी मिलेगा जब वह 8 महीने के भीतर अन्य ओप्पो स्मार्टफोन को खरीदते हैं। Oppo K1 के लॉन्च ऑफर की बात करें तो यह फोन 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेगा। इसके लिए सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड को इस्तेमाल करना है। एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से भुगतना पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।
 
Oppo K1 स्पेसिफिकेशन

Youtube ने यूं कसी गलत वीडियोज़ पर लगाम, नहीं करेगा यह काम

ओप्पो के1 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर चलेगा। स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इसके बारे में 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होने का दावा किया गया है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसकी स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। ओप्पो के1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट भारत में उतारा गया है। Oppo K1 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। Oppo K1 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। ओप्पो के1 में जान फूंकने का काम करती है 3,600 एमएएच की बैटरी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Oppo K1's first sale started on Flipkart, Know what the offers are

More News From business

free stats