image

चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस अपने लाइन-अप को रिफ्रैश करने जा रही है और 14 मई को न्यूयार्क, लंदन, बीजिंग और बेंगलूर में एक साथ नया ‘वनप्लस 7 सीरीज’ लांच करने वाली है। हैंडसेट निर्माता ने एक बयान में कहा, ‘हम भविष्य के डिवाइस पर से परदा हटाने जा रहे हैं, जो उत्तम शिल्प-कौशल और सफल प्रौद्योगिकियों की पेशकश करता है।’ 

इस घोषणा के लिए कंपनी ने ‘गो बियांड स्पीड’ टैगलाइन रखा है, जो कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ के अनुरूप है, जिन्होंने कहा कि वनप्लस 7 प्रो का 5जी वर्शन भी आएगा। डिवाइस में एक नए तरह का डिस्प्ले होगा जिसका रिफ्रैश रेट 90 हट्र्ज होगा। इन हैंडसैट्स में पॉप-अप सैल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। कई लीक्स में यह दावा किया गया कि नई डिवाइस के 3 वेरिएंट होंगे, जिसमें वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7प्रो 5जी मॉडल होंगे।

 

OnePlus 7 सीरीज का लॉन्च इवेंट भारत, चीन, अमेरिका और यूके में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस सीरीज के लॉन्च इवेंट के बारे में आधिकारिक जानकारी दी है। इसे नीचे दिए गए समय के अनुसार लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 7 सीरीज के लाइव इवेंट को आप कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। लॉन्च इवेंट के टिकट फैन्स 25 अप्रैल से खरीद सकते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: oneplus 7 series launching in india on 14 may

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats