image

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन हर साल बिग बिलियन डे सेल लेकर आती है। प्राइम डे सेल के दिन बायर्स को भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाता है जिसका लाखों बायर्स फायदा उठाते हैं। इस साल इस सेल का आयोजन 15 और 16 जुलाई को किया गया था। इस सेल में कंपनी की छोटी सी भूल की वजह से 9 लाख रुपये का कैमरा बायर्स को सिर्फ 6500 रुपये में मिल गया।

हालांकि, जब कंपनी को इसका पता चला तो तुरंत इसे हटा दिया गया, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर नजर रखे कई बायर्स को 'वन्स इन लाइफटाइम ऑफर' जैसा फायदा मिला। जिन बायर्स को यह डील हाथ लगी वे अब पूछ रहे हैं कि क्या कंपनी अपने वादे के मुताबिक, उन्हें वह कैमरा डिलीवर करेगी? अभी तक किसी भी बायर्स को कैमरा डिलीवर हुआ है या नहीं इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल, ये बायर्स अमेजन के बॉस जेफ बेजोस को शुक्रिया कह रहे हैं।

ये बेहद ही एडवांस्ड कैमरे हैं इन कैमरों का इस्तेमाल केवल प्रोफेशनल्स ही करते हैं। सोनी, कैनन और फूजीफिल्म ब्रांड के इन कैमरों की कीमत लाखों में होती है। इसलिए, ज्यादातर यूजर्स ऐसे प्रॉडक्ट की तलाश भी नहीं करते हैं। लेकिन, प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए यह एक शानदार मौका था जब उन्हें लाखों का सामान हजारों में मिल गया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: One mistake in Amazon Prime day sale made 9 lakhs rupees benefits for the customer

More News From business

Next Stories
image

free stats