image

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung 20 फरवरी 2019 को आयोजित Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान Galaxy S10-सीरीज़ के साथ अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। सैमसंग ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया चैनल पर टीजर जारी कर इस बात को कंफर्म किया है। Samsung के आगामी फोल्डेबल फोन को Galaxy Fold या Galaxy F नाम से उतारा जा सकता है। याद करा दें कि, पिछले साल नवंबर में वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान Samsung ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलक दिखाई थी।

Flipkart पर शुरू हुई Oppo K1 की पहली सेल, जानें क्या हैं ऑफर्स

सैमसंग द्वारा जारी टीजर वीडियो के शुरुआत में कोरियाई भाषा में टेक्स्ट लिखा हुआ है। वीडिया में टैगलाइन "The future unfolds" को दर्शाया गया है। सैमसंग मोबाइल ने अपने ग्राहकों तक संदेश को पहुंचाने के लिए ट्वीट भी किया है। ट्वीट में  "The future of mobile will unfold on February 20, 2019" लिखा नजर आ रहा है। पिछले साल केवल फोन की झलक देखने को मिली थी लेकिन कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया गया था। कंपनी का आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है।

एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत लॉन्च हुआ LG Q9 One, जानें क्या है खासियत

Samsung का यह फोन नए वन यूआई इंटरफेस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा फोल्डेबल स्मार्टफोन में मल्टी-एक्टिव विंडो का इस्तेमाल हो सकता है, इसकी मदद से एक साथ तीन ऐप्स को चलाया जा सकेगा। नए मॉडल की कीमत GBP 2,000 (लगभग 1,82,000 रुपये) के आसपास हो सकती है। फोल्डेबल स्मार्टफोन के 5जी वेरिएंट को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: On February 20, Curtain will be lifted from Samsung's foldable phone, released teaser

More News From business

Next Stories
image

free stats